Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए ओमप्रकाश राजभर को खुला चैलेंज करते हुए कहा कि तुमको छठी का दूध याद दिलवा देंगे.. जानिए क्या है पूरा मामला


           यहां क्लिक कर आप भी वीडियो देख सकते है

यूपी के घोसी उपचुनाव में आगामी लोकसभा चुनाव से पूर्व हुए बड़े परिवर्तन ने राजनीतिक पार्टियों को मसाला दे दिया है। जिसका वार सोशल मीडिया के जरिए शुरू हो गया है। बताते चले कि सुभासपा सुप्रीमों ओपी राजभर को सुभासपा से अलग होकर बनी पार्टी ने खुला चैलेंज दिया है। बता दें कि अपने बड़े बड़े बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले ओमप्रकाश राजभर अक्सर ऐसा कुछ बोल देते थे कि उनके बयान और चैलेंज का सामना करना आसान नहीं होता था लेकिन इस बार उनके ही पार्टी से अलग हुए पार्टी ने उन्हें चैलेंज किया है।


बृजेश राजभर वर्तमान में सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष है। प्रदेश अध्यक्ष ने सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर को चैलेंज करते हुए कहा है कि विधानसभा जहुराबाद से इस्तीफा देकर फिर से चुनाव लडे, उनका मानना है कि जहुराबाद विधानसभा सीट पर ओमप्रकाश राजभर सिर्फ सपा के कारण जीत पाए हैं। बृजेश राजभर ने उन्हें चैलेंज किया है कि इस्तीफा देकर जहुराबाद विधानसभा में आ जाए, जीत नही पायेंगे।

सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी की प्रभारी उर्मिला राजभर ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। 45 सेकंड के इस वीडियो में सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर को चैलेंज करते हुए कहा है कि जहुराबाद विधानसभा सीट ओम प्रकाश राजभर की विरासत नहीं है। समाजवादी पार्टी के गठबंधन के कारण सीट जीते हो। सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बृजेश राजभर में चैलेंज करते हुए कहा है कि ओपी राजभर जहुराबाद विधानसभा सीट से इस्तीफा दे दो और फिर करवा लो उपचुनाव, तुमको छठी का दूध याद दिलवा देंगे


बृजेश राजभर यही नहीं रुके उन्होंने ओमप्रकाश राजभर पर हमला बोलते हुए गद्दार भी बोल दिया। बृजेश राजभर ने कहा कि दारा सिंह चौहान में एक गुण था कि वह स्वाभिमानी था। वह ऐसे ही भाग कर नहीं चला गया। वह इस्तीफा दिया था फिर भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा और चुनाव हार गया। उसको उसे गद्दारी के लिस्ट में नहीं देखा जाएगा। जितनी बड़ी गद्दारी ओपी राजभर ने किया।


क्या बोले यूजर

अंश कुमार यादव ने कहा कि "वामपंथ समर्थक फिर से चुनाव लड़ने की हो रही है छठी का दूध याद बात का बात हो रही है जैसे ही एक कलाकार हो गया चुनौती स्वीकार कर लिया वामपंथी नेता राजभर जी ने जहूराबाद विधानसभा से इस्तीफा दे दिया #गाजीपुर में बड़े बड़े सूरमाओ का पता चल गया है जब शहीदी धरती मिर्ज़ा अपने पे आती है तो…."


अंकुर यादव ने कहा कि "है दम तो इस्तीफा देकर देख लो औकात समझ में आ जायेगी।की तुम्हारी पार्टी और तुम्हारे में कितना दम है।जहूराबाद से इस्तीफा दे दो और आओ लड़ लो।"


वीडियो पोस्ट होने बाद अन्य यूजर तरह तरह के कमेंट परोसते हुए बृजेश राजभर का समर्थन तो ओपी राजभर की खिंचाई कर रहे है। वही कई यूजर ऐसे है जो एक वाक्य से दोनो की खिंचाई में जुटे है।




 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे