Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा पुलिस अधीक्षक ने 15 निरीक्षकों को किया इधर से उधर, 9 प्रभारी निरीक्षक पहुंचे लाइन, 6 को मिली तैनाती



गोंडा :पुलिस अधीक्षक ने दर्जन भर से ज्यादा निरीक्षकों को इधर से उधर करते हुए लंबे समय से खाली चल रहे, मनकापुर प्रभारी निरीक्षक के पद को भी सर्जित कर दिया है।अपने जुबान की बदौलत पुलिस विभाग की किरकिरी करवाने वाले कर्नलगंज प्रभारी निरीक्षक चितवन कुमार को पुलिस लाइन भेज दिया गया है।


बताते चलें कि मनकापुर कोतवाली से प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह का गैर जनपद स्थानांतरण होने के बाद से मनकापुर कोतवाली का प्रभार कुछ दिनों तक वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रमोद कुमार के हाथों में था। इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने राजकुमार सरोज को कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक के तौर पर मनकापुर कोतवाली का दायित्व दे दिया था। गुरुवार को जिले के तेज तर्रार पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने 15 निरीक्षकों के कार्य क्षेत्र में फेर बदल करते हुए नौ निरीक्षकों को लाइन का रास्ता दिखा दिया । वही कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सरोज को मनकापुर कोतवाली की कमान सौंप दी।

बता दें कि हाल ही में करनैलगंज के प्रभारी निरीक्षक चितवन कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें प्रभारी निरीक्षक आए हुए फरियादी को जमकर गालियां दे रहे थे। वीडियो वायरल होने के उपरांत पुलिस अधीक्षक ने जांच टीम भी गठित की थी।

किसको भेजा गया पुलिस लाइन

नवाबगंज थाना के अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक अनंत कुमार सिंह, छपिया थाना के अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह, तरबगंज थाना के अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक श्री प्रकाश यादव, अपराध शाखा से अभिनव प्रताप सिंह, यातायात निरीक्षक दिलीप कुमार सिंह, प्रभारी आयोग सेल रमेश सिंह रावत, प्रभारी थाना खरगूपुर संतोष कुमार यादव, प्रभारी निरीक्षक कर्नलगंज चितवन कुमार और प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात महेंद्र कुमार सिंह को पुलिस लाइन का रास्ता दिखाया है।

किस को मिला प्रभार

पुलिस अधीक्षक ने मनकापुर कोतवाली के कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सरोज को मनकापुर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक का दायित्व सौंपते हुए, पुलिस लाइन में तैनात हेमंत कुमार को करनैलगंज कोतवाली का दायित्व सौंपा है। इसी क्रम में पुलिस लाइन से सुरेंद्र कुमार शर्मा को देहात कोतवाली, संतोष कुमार यादव अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक कटरा बाजार से अपराध शाखा, राधेश्याम यादव को पुलिस लाइन से अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक नवाबगंज, पुलिस लाइन से अरविंद कुमार को अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक तरबगंज का दायित्व सौंपा है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे