Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कोटेदार के भतीजे को दबंगों ने मारपीट कर, तोड़ दी अंगूठा लगाने वाली मशीन



अशफाक आलम

गोंडा:गांव के दबंगों ने कोटेदार के पुत्र को प्रधान के घर पर जमकर पीट दिया। दबंग यही नहीं रुके उन्होंने अंगूठा लगाने वाली मशीन को भी पटक कर तोड़ दिया। मामले में कोटेदार के पुत्र ने गांव के दबंग के खिलाफ स्थानीय पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है।

मिली जानकारी के अनुसार गोंडा जनपद के छपिया थाना अंतर्गत नारायणपुर नानकार गांव के रहने वाले मोहम्मद फैज पुत्र मोहम्मद हसन अपने कोटेदार पिता का सहयोग करने के लिए पूर्व प्रधान के दरवाजे पर रविवार के दोपहर राशन की पर्ची काट रहे थे। तभी गांव के रहने वाले इबरार पुत्र मोहम्मद नकी, मोहम्मद शमीम पुत्र अबरार और मोइनुद्दीन पुत्र मोहम्मद नकी लाइन लगाने की बात को लेकर विवाद करने लगे। इसी बात को लेकर कोटेदार के पुत्र को भद्दी भद्दी गालियां देते हुए लाठी डंडा मुक्का थप्पड़ से पीट दिया। दबंग यही नहीं रुके जाते समय जान माल की धमकी देते हुए अंगूठा लगाने वाली मशीन को पटक कर तोड़ दिए।

मामले में पीड़ित ने छपिया पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि मेरे छोटे पिता जी मो० असलाक कोटेदार है। रविवार को दिन में करीब 11.00 बजे पीड़ित पूर्व प्रधान लाला के दरवाजे पर राशन की पर्ची काटने में सहयोग कर रहा था। कि तभी गांव के निवासी विपक्षी इबरार पुत्र मो• नकी, मो• शमीम पुत्र इबरार व मोइनुद्दीन पुत्र मो० नकी लाइन लगाने की बात को लेकर विवाद करने लगे। जब पीड़ित ने इन लोगों को मना किया तो भद्दी-भद्दी गालियाँ देते हुए लाठी-डण्डा मुका थप्पड़ से मारे पीटे तथा जान से मारने की धमकी दिए, आरोप है कि जाते समय अंगूठा लगाने वाली मशीन को पकट कर तोड़ दिए।

वहीं इस बाबत छपिया थाना प्रभारी सत्येंद्र वर्मा ने दूरभाष पर बताया कि इस समय छुट्टी पर हूं, मामला संज्ञान में है। मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे