Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पूर्व विधायक मोहम्मद असलम का Reliance Digital के साथ विवाद, दर्ज हुआ मुकदमा



वृजेश गुप्ता

श्रावस्ती: पूर्व विधायक मोहम्मद असलम और Reliance Digital Platform and Project services Limited (TRENDS) के बीच विवाद गहरा गया है। असलम ने आरोप लगाया है कि कंपनी ने उनका इकरारनामा जबरदस्ती समाप्त करवाया और स्टोर से सामान उठा ले गए हैं। उन्होंने धारा 156(3) CrPC के तहत FIR दर्ज करने के लिए न्यायालय में गुहार लगा कर मुकदमा दर्ज करवाया है।

क्या है मामला

आरोप है मोहम्मद असलम ने 27 दिसंबर 2019 को Reliance Digital के साथ 15 साल का इकरारनामा किया था। कंपनी उन्हें प्रति माह तीन लाख तेरह हजार रुपए किराया देती थी।

जनवरी 2023 तक किराया भुगतान किया गया, लेकिन फरवरी से कोई भुगतान नहीं हुआ।

24 मई 2023 को कंपनी के दो सदस्य मोहम्मद असलम से मिले और इकरारनामा समाप्त करने के लिए कहा। आरोप है कि बीते वर्ष 24 मई को दोपहर डेढ़ बजे कम्पनी से दो व्यक्ति नाम पता अज्ञात अपने कई साथियों के साथ आये, जबरिया स्टोर में रखे सामान को ले जाने की बात कही और भवन का ताला खोलने का प्रयास किया, तो पीड़ित ने कहा कि पहले किराये का भुगतान करवा दीजिये तब सामान ले जाए। मना करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए दो अज्ञात व्यक्तियों ने कहा कि हम अम्बानी ग्रुप के आदमी है। हम अपना सामान ले जायेंगे। चाभी हमारे पास है, तुम बच नही पाओगे। जबरिया स्टोर से एक बड़े ट्रक में सामान उठा ले गए और कहा कि मामला सुलझा लो नहीं तो सारी नेतागिरी खतम हो जायेगी।मामले में असलम ने आरोप लगाया है कि Reliance Digital के लोग अंबानी ग्रुप के नाम पर धौंस जमा रहे हैं। उन्होंने पुलिस पर भी आरोप लगाया है कि पुलिस ने उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की।

मामले में 13 जून 2023 को असलम ने न्यायालय में प्रार्थना पत्र दिया। न्यायालय ने मामले को गंभीरता से लेते हुए भिनगा पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का आदेश जारी कर दिया। 

न्यायालय के आदेश पर भिनगा पुलिस ने पूर्वी लखनऊ के गोमती नगर अंतर्गत चेंबर विद्युत खंड गोमती के एलडीको रिट कॉरपोरेट 8 फलोर के रहने वाले विजय सिंह परिहार पुत्र अज्ञात, लखनऊ पूर्वी के आलमबाग कैलाशपुरी जेल रोड 554/181 से0 डी 6 लेन के रहने वाले विवेक वर्मा पुत्र कमलेश कुमार वर्मा सहित दो अज्ञात लोगों के खिलाफ अमानत में खयानत और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे