Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: रिश्वत लेते हुए वरिष्ठ सहायक गिरफ्तार, महकमे में हड़कंप


गोंडा:एंटी करप्शन टीम ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी के ऑफिस में तैनात वरिष्ठ सहायक को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। वरिष्ठ सहायक के गिरफ्तार होते ही महकमे में हड़कंप मच गया है।

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश में गोंडा जनपद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में तैनात वरिष्ठ सहायक ने देहात कोतवाली क्षेत्र के एक व्यक्ति से चिकित्सा प्रतिपूर्ति बरामद कराने के नाम पर पांच हजार रुपए की बतौर रिश्वत सुविधा शुल्क मांगी थी। मामले में पीड़ित ने एंटी करप्शन टीम देवीपाटन मंडल गोंडा को अवगत कराया। इसके बाद एंटी करप्शन टीम के निरीक्षक धनंजय कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित ट्रैप टीम ने जिला मुख्यालय के मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में तैनात वरिष्ठ सहायक आजमगढ़ जनपद के तहबतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ढढनी गांव के रहने वाले धर्मेश कुमार राय पुत्र चंद्रपति राय को पांच हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

एंटी करप्शन टीम मंगलवार दोपहर आरोपी को मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय से गिरफ्तार करने के उपरांत गोंडा नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाने में जुटी हुई है।

फिलहाल वरिष्ठ सहायक के गिरफ्तारी से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

वही इस बाबत नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने दूरभाष पर बताया कि एंटी करप्शन टीम के द्वारा कुछ लोग ट्रैप किए गए हैं। टीम के द्वारा लिखा पड़ी की जा रही है। लिखा पड़ी होने के बाद पूरी जानकारी दी जा सकती है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे