Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छपिया में दूसरे की परीक्षा देते पकड़ा गया छात्र, गिरफ्तार

 


अशफाक आलम

गोंडा: इंटरमीडिएट के हिंदी विषय का परीक्षा देने के दौरान जांच टीम ने दूसरे छात्र का परीक्षा देते एक युवक को पड़कर पुलिस को सौंपते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। 

मिली जानकारी के अनुसार 22 फरवरी को, इंटरमीडिएट हिन्दी विषय की प्रथम पाली परीक्षा के दौरान, सुनील कुमार मेमोरियल इंटर कॉलेज नरैचा, के केंद्र पर एक छात्र नकल करते हुए पकड़ा गया।

परीक्षा शुरू होने से पहले, केंद्र पर प्रवेश पत्र और अभ्यर्थी के चेहरे का मिलान किया गया। इस दौरान, प्रिंस कुमार गौतम पुत्र रामनेवास बौद्ध के प्रवेश पत्र में अंकित अभ्यर्थी का चेहरा परीक्षा देने आए अभ्यर्थी से मेल नहीं खाता था।

पूछताछ पर, अभ्यर्थी ने अपना नाम मोतीलाल पुत्र राम अछैवर, ग्राम नरायन पुर, थाना छपिया, जिला गोण्डा बताया। यह स्पष्ट हो गया कि परीक्षा देने आया हुआ बालक प्रवेश पत्र में अंकित अभ्यर्थी नहीं था।परीक्षा समाप्त होने के बाद, अभ्यर्थी को पुलिस प्रशासन को सौंप दिया गया।अतिरिक्त केंद्र व्यवस्थापक सत्येंद्र नाथ के शिकायती पत्र पर छपिया पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।छपिया थाना प्रभारी सतेंद्र वर्मा ने बताया कि छात्र को हिरासत में लेकर केंद्र व्यवस्थापक के शिकायती पत्र पर विधिक कार्रवाई की गई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे