Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: सड़क किनारे अधजले युवक का शव मिलने से हड़कंप



गोंडा:संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का अधजला शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार के सुबह मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के जिगना चौकी अंतर्गत धुसवा गांव के पास सड़क के गड्ढे में अधजले युवक का शव देखे जाने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। गांव के पास खेत में अध जला होने की सूचना से ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मामले की जानकारी मिलने पर जिगना ग्राम प्रधान अजय कुमार वर्मा ने जिगना पुलिस चौकी को घटना से अवगत कराया गया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीतापुर जनपद के अंतर्गत थानगांव थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव के रहने वाले कई लोग खेतों में मेहनत मजदूरी करने के लिए मनकापुर क्षेत्र में रह रहे थे। यह मजदूर खेतों में काम करने के लिए ठेका आदि लेकर फसल की कटाई मढ़ाई आदि का काम करते थे। बताया जाता है कि बीती रात में खाने-पीने के उपरांत इन लोगों ने आपस में विवाद किया, इसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया। 

जिगना चौकी इंचार्ज शिव कुमार यादव ने दूरभाष पर बताया कि मृतक की पहचान सीतापुर जनपद के थानगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्वारी गांव के रहने वाले 25 वर्षीय कोयली पुत्र कन्हैया के रूप में हुई है। जिगना चौकी इंचार्ज ने बताया कि मृतक अपने क्षेत्र के अलग-अलग गांव के चार पांच लोगों के साथ यहां रहकर मजदूरी करता था। उसके साथ उसका भाई भी मौजूद था। मृतक के भाई ने शव की पहचान की है।

वही इस बात प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने दूरभाष पर बताया कि घटना की जानकारी होने पर शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया जा रहा है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे