Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:दवा करने के लिए घर में घुसा, नहाते समय महिला का बना लिया वीडियो, पूरा मामला जानकर रह जायेंगे दंग


पं श्याम त्रिपाठी 

गोंडा:चिकित्सक का पेशा करने वाले को ऊपर वाले का दर्जा दिया जाता है, लेकिन इन्ही की नियत में खोट हो जाए तो व्यक्ति किस पर विश्वास करे। यहां तो चिकित्सीय पेशा अपनाते हुए युवक बहसी बन गया। इलाज करने के लिए घर में घुसने की स्वीकृति पाकर महिला के अस्मत से खेलने पर उतारू हो गया।

क्या है मामला 

इलाज करने के लिए घर में आने वाले चिकित्सक की नियत खराब हो गई। महिला को नहाते देखकर उसकी तस्वीरे मोबाइल में कैद कर ली। जिसके बाद उसने महिला को धमकी देते हुए कहा कि उसका कहना नहीं मानोगी तो उसके वीडियो को वायरल कर दूंगा। मामले में विवाहिता ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस में रिपोर्ट 

नवाबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत की रहने वाली अनुसूचित जाति की महिला ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि, उसके सास ससुर व अन्य के बीमार होने पर क्लीनिक संचालक विपक्षी दिलदार खान दवा देने के लिए घर पर आता था।इस दौरान वह घर पर उठता बैठता था। विपक्षी ने नहाते समय महिला का वीडियो बना लिया। वीडियो बना कर महिला को दिखाते हुए कहा कि मेरा कहना माना करो वरना, तुम्हारे वीडियो को वायरल कर दूंगा। क्लीनिक संचालक ने 18 अप्रैल के शाम पांच बजे मर्यादा की सारी हदें पार कर दी।घर में घुस कर महिला से अश्लील हरकतें करते हुए छेड़खानी करने लगा। जिससे महिला चीखने व चिल्लाने लगी। चीखने चिल्लाने से डर कर आरोपी घर से भाग निकला। जब महिला का पति घर पर आया तो महिला ने अपने पति व घर वालों को पूरी घटना से अवगत कराया। बताया कि आरोपी इससे पहले भी उसके साथ कई बार ऐसी हरकत कर चुका है। तथा धमकी देता है कि, मुझसे संबंध नहीं बनाओगी तो तुम्हारे साथ तुम्हारे पूरे परिवार को जान से मार देंगे।

महिला के शिकायती पत्र को गंभीरता से लेते हुए नवाबगंज पुलिस ने आरोपी क्लीनिक संचालक के खिलाफ विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे