Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: डॉक्टर और अस्पताल संचालक गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला



गोंडा: खोड़ारे पुलिस ने गैर इरादतन हत्या के आरोपी चिकित्सक और अस्पताल के संचालक को क्षेत्र के गौराचौकी से गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला 

बता दें कि 25 अप्रैल को गर्भवती महिला का ऑपरेशन के दौरान अस्पताल में महिला व उसके नवजात की मौत हो गई थी, मामले में मृतका के पति ने मुकदमा दर्ज कराया था। 

दरअसल खोड़ारे थाना क्षेत्र के केशवनगर ग्रण्ट गांव के रहने वाले रविन्दर शर्मा पुत्र राम स्वरूप शर्मा की पत्नी लल्ली देवी गर्भवती थी।प्रसव पीड़ा होने पर रविन्दर ने अपनी पत्नी को ऑपरेशन करवाने के लिए क्षेत्र के यशोदा अस्पताल में भर्ती करवाया था। प्रसूता को ऑपरेशन थिएटर में लेकर जाने के कुछ देर बाद महिला और नवजात बच्चे की मौत हो गई थी। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने हंगामा करते हुए कार्रवाई की मांग की थी। मामले को तत्काल गंभीरता से लेते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी रश्मि वर्मा ने अस्पताल को सील करवा दिया था। वही सीएमओ ने मामले में जांच टीम भी गठित कर दी थी। जिससे स्पष्ट हुआ था कि यशोदा हॉस्पिटल के डॉक्टर ऑपरेशन करने के लिए पंजीकृत नहीं है।

गैर इरादतन हत्या के आरोपी हैं डॉक्टर

घटना के देर शाम खोड़ारे पुलिस में मृतका के पति ने मुकदमा दर्ज करवाते हुए कहा था कि लल्ली देवी उसकी पत्नी गर्भ से थी, जिसको प्रसव करने के लिए यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। पीड़ित पति ने यह भी कहा था कि पत्नी के ऑपरेशन के लिए डॉक्टर राजेश को उसने पैंतीस हजार रुपया भी दिया था। आरोप लगाते हुए यह भी कहा था कि डॉ राजेश उसकी पत्नी का ऑपरेशन करने के लिए ऑपरेशन थिएटर में लेकर गए, लापरवाही पूर्वक ऑपरेशन करने से उसकी पत्नी लल्ली देवी और नवजात बच्चे की मृत्यु हो गई। मामले में खोड़ारे पुलिस ने गैर इरादतन हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था।

खोड़ारे थाना अध्यक्ष मनोज कुमार पाठक ने दूरभाष पर बताया कि मुकदमा दर्ज करने के उपरांत, बस्ती जनपद अंतर्गत गौर थाना क्षेत्र के बभनान कस्बे के चंद्रशेखर आजाद नगर रहने वाले अस्पताल संचालक राजेश पांडे पुत्र राम यतन पांडे ,और ऑपरेशन करने वाले चिकित्सक, डॉ केदारनाथ पांडे पुत्र महेंद्र नाथ पांडे को उप निरीक्षक दिनेश राय कांस्टेबल पंकज कुमार यादव और नितेश कुमार शाव ने गौरा चौकी से गिरफ्तार कर लिया है। न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे