Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: तीन की मौत, कई घायल: दुर्घटना होते ही टुकड़े-टुकड़े में बिखर गई स्कॉर्पियो, मातम में बदल गई खुशियां



गोंडा:मुंडन संस्कार से लौटने के दौरान एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वही स्कॉर्पियो में सवार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां कई की स्थिति नाजुक बनी हुई है। भीषण सड़क हादसे में स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए।

 मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर अयोध्या धाम से 15 लोग स्कॉर्पियो में सवार होकर मुंडन संस्कार करा करके लौट रहे थे, इसी दौरान वजीरगंज थाना क्षेत्र के गोंडा अयोध्या राजमार्ग के साहिबापुर के पास ट्रक और स्कॉर्पियो की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि आसपास में हड़कंप मच गया। वही स्कॉर्पियो के टुकड़े-टुकड़े हो गए। इस हादसे में एक महिला, एक पुरुष और एक बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची वजीरगंज पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां कहीं घायलों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। बताया जाता है कि दुर्घटना बाद स्कॉर्पियो में सवार लोगों को स्कॉर्पियो से निकालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

तीन की हुई मौत 

भीषण सड़क हादसे में वजीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत नगवा गांव के रहने वाले 50 वर्षीय माता दीन बड़ी पुत्र इंद्रबली स्कॉर्पियो चालक, नवाबगंज थाना क्षेत्र के विसनोहरपुर गांव की रहने वाली 40 वर्षीय रानी पत्नी आनंद तिवारी और वजीरगंज थाना क्षेत्र के नगवा गांव के रहने वाले शिवपूजन मिश्रा का 8 वर्षीय पुत्र श्लोक मिश्रा की मौत हो गई।



आठ हुए घायल

इस दुर्घटना में वजीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत नगवा गांव की रहने वाली 28 वर्षीय मोहिनी मिश्रा पुत्री धर्म दत्त मिश्रा, 45 वर्षीय नेहा मिश्रा पत्नी धर्म दत्त मिश्रा, 30 वर्षीय प्रीति तिवारी पत्नी महेश मिश्रा, 28 वर्षीय हिमेश पुत्र धर्म दत्त मिश्रा, और 22 वर्षीय आदर्श पांडे पुत्र कमलेश पांडे , वजीरगंज थाना क्षेत्र के बरईपारा गांव की रहने वाली 14 वर्षीय रोली तिवारी पुत्री ध्रुव राज तिवारी गंभीर रूप से घायल हैं, वही स्कॉर्पियो में सवार गोंडा देहात कोतवाली क्षेत्र के रामनगर तरहर गांव की रहने वाली 21 वर्षीय लक्ष्मी तिवारी पुत्री इकबाल तिवारी, और देहात कोतवाली क्षेत्र के ताजपुर गांव की रहने वाली 14 वर्षीय अंशिका पांडे पुत्री विनोद पांडे गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

वहीं वजीरगंज थाना प्रभारी अभय कुमार सिंह ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है जहां इलाज जारी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे