Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के गनर की गोली मारकर हत्या



डेस्क:जेल में बंद पूर्व सांसद धनंजय सिंह के पत्नी श्रीकला सिंह रेड्डी को बहुजन समाज पार्टी ने जौनपुर लोकसभा सीट से बतौर प्रत्याशी मैदान में उतारा है। संसद के निजी गनर अनीश खान को मंगलवार के रात कुछ विवाद के उपरांत बदमाशों ने गोली मार दिया। गनर को गोली लगने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अनीश को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

बता दे की पूर्व सांसद धनंजय सिंह जेल में बंद है, उनकी पत्नी श्रीकला सिंह रेड्डी को बीएसपी ने जौनपुर लोकसभा क्षेत्र से बतौर प्रत्याशी घोषित किया है। मंगलवार की रात जौनपुर जनपद के सिकरारा थाना क्षेत्र अंतर्गत रीठी गांव में धनंजय सिंह के निजी गनर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना किसी सूचना मिलते ही पुलिस ने रीठी गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया।

बताया जाता है कि अनीश खान पूर्व सांसद धनंजय सिंह के बहुत ही करीबी थे। पूर्व सांसद धनंजय सिंह के साथ में सुरक्षा की दृष्टि से मौजूद रहते थे। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात रीठी गांव में अनीश खान का कुछ लोगों से विवाद हुआ, इसके बाद उनके ऊपर फायर कर दिया गया। गोली की आवाज से आसपास के लोग चौंक गए। आवाज सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने देखा तो अनीश खान धराशाई पड़े थे। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अनीश खान को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने गनर को मृत करार दिया। गनर अनीश खान की गोली मारकर हत्या की सूचना मिलते ही पूर्व सांसद धनंजय सिंह के समर्थकों का अस्पताल में जमावड़ा लग गया।

घटना के बाद पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय पाल शर्मा ने भारी पुलिस बल के साथ मौका मुआयना किया।उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई हैं, जल्द से जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे