Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

महिला सिपाही और पुरुष कांस्टेबल का संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में मिला शव



डेस्क: किराए के कमरे में रहने वाली एक महिला कांस्टेबल के साथ एक पुरुष आरक्षी का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से महकमे में हड़कंप मच गया। महिला कांस्टेबल का शव बेड पर पड़ा था, तो वहीं पुरुष कांस्टेबल का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में ले लिया।सूचना पर प्रयागराज पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने आला अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचकर दोनों पुलिसकर्मियों की पहचान कराई। उन्होंने बताया कि महिला सिपाही 2020 बैच की प्रिया तिवारी कानपुर की रहने वाली है तो, वही पुरुष सिपाही 2019 बैच का राजेश मथुरा का रहने वाला है।

मामला उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जनपद अंतर्गत शाहगंज थाना क्षेत्र मिनहाजपुर का है। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि राजेश ने प्रिया का कत्ल करके खुद को फांसी के फंदे से लटका लिया होगा। फिलहाल पुलिस कमिश्नर का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पष्ट हो जाएगा।

मोबाइल में रहस्य

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस कमिश्नर ने बताया कि मृतक और मृतका के मोबाइल को खंगाला जा रहा है। मोबाइल में चैट से संबंधित कुछ तथ्य मिले हैं। मोबाइल को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल किया जा रहा है।

एक ही कार्यालय में तैनात थे दोनों 

बताया जाता है कि महिला सिपाही पिछले दिनों टूरिस्ट थाने में तैनात थी लेकिन इससे पूर्व एसीपी दफ्तर में तैनात थी, वहीं पर राजेश से उसकी दोस्ती हुई थी। राजेश इन दिनों एसीपी दफ्तर में पेशी की ड्यूटी पर रहता था।

जांच के बाद खुलेगा राज 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने बताया कि दोनों पुलिस कर्मियों का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है। प्रिया किराए का कमरा लेकर रहती थी। राजेश का प्रथम दृष्टया लगता है कि उसने खुदकुशी की है, लेकिन प्रिया के मौत के बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है, जांच के बाद स्पष्ट हो जाएगा कैसे क्या हुआ है। फिलहाल पुलिस कर्मियों ने यहखौफनाक क्यों उठाया, यह अभी रहस्य बना हुआ है ! पुलिस कमिश्नर ने बताया कि मौके से किसी प्रकार से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे