Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तहसीलदार की देखरेख में अग्निकांड पीड़ितों को पहुचाई गई सरकारी मदद



कमलेश

खमरिया-खीरी:ईसानगर क्षेत्र के मिदनिया गांव में गुरुवार को दोपहर में हुए अग्निकांड में 14 परिवार बेघर हो गए जिनकी जानकारी मिलते ही धौरहरा तहसीलदार ने गंभीरता से लेते हुए  

अपने अधीनस्थों को मौके पर भेजकर पीड़ितों को तिरपाल,कम्बल आदि का वितरण करवाकर जल्द ही तहसील से आर्थिक मदद का अस्वासन दिया,जिसको पाकर फिलहाल पीड़ितों ने राहत की सांस ली है।

गुरुवार को ईसानगर क्षेत्र के मिदनिया गांव में हुए भीषण अग्निकांड में 14 लोगों के घर जलकर राख बन गए थे। जिसमें उत्तम,फूलमती,रामदयाल,कोमल,रामनाथ,उमाशंकर,सुंदरलाल,श्यामबिहारी,कमलेश,मायादेवी,सत्यनरायण,सालिकराम रामखेलावन आदि शामिल है कि जानकारी मिलते ही तहसीलदार आदित्य विशाल ने तहसील से तत्काल नायब तहसीलदार समेत राजस्व निरीक्षक व लेखपाल को मौके पर भेजकर पीड़ितों को फिलहाल तिरपाल व कम्बल उपलब्ध करवाते हुए जल्द ही तहसील से सरकारी आर्थिक मदद दिलवाने का अस्वासन दिया है। इस बाबत तहसीलदार आदित्य विशाल ने बताया कि अग्निकांड पीड़ितों को फिलहाल तिरपाल कम्बल वितरित करने के साथ ही हुए उनके नुकसान का आंकलन भी कर लिया गया है,जल्द ही सभी पीड़ितों को आर्थिक मदद भी उपलब्ध करवाई जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे