Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पड़ोसी के प्रेमजाल में फंसी हाई स्कूल की छात्रा, फरार



अशफाक आलम

गोण्डा: हाई स्कूल की छात्रा को मोहल्ले के रहने वाला युवक प्रेम प्रसंग में फंसा कर अपने साथ लेकर फरार हो गया। छात्रा के गायब होने के बाद मां खोजबीन करते हुए विपक्षी के घर पहुंची, जहां छात्रा की मां को विपक्षी के परिजनों ने गाली गलौज व धमकी देते हुए धक्के मार कर घर से भगा दिया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार खोड़ारे थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिक छात्रा का मोहल्ले के रहने वाले युवक से बातचीत व मुलाकात होती रहती थी। इसी बातचीत व मुलाकात के दौरान छात्रा युवक के प्रेम जाल में फंसती चली गई। इसके बाद मोहल्ले का रहने वाला युवक छात्रा को 6 अप्रैल के सुबह अपने साथ लेकर रफू चक्कर हो गया।

मामले में छात्रा की मां ने गांव के रहने वाले आरोपी के खिलाफ स्थानीय पुलिस में शिकायती पत्र दिया। पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में छात्रा की मां ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी 16 वर्षीय पुत्री को गांव का रहने वाला विपक्षी मोहम्मद सलमान अपने प्रेम जाल में फंसा कर, अपने परिवार वालों के सहयोग से भाग ले गया है। विपक्षी के बारे में जानकारी होने पर शिकायत करने के लिए उसके घर गई तो, वहां पर मौजूद घर वालों ने भद्दी भद्दी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी देकर दरवाजे से भगा दिया।

मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी, इसी दौरान मुखबिर खास के जरिए नाबालिक किशोरी का क्षेत्र के घारीघाट में होने की जानकारी प्राप्त हुई।

मुखबिर खास की सूचना पर उप निरीक्षक अजय कुमार सिंह, महिला कांस्टेबल रूपाली गुप्ता के साथ घारीघाट पहुंचकर नाबालिक किशोरी को बरामद कर लिया। 

 वही इस बाबत प्रभारी थाना अध्यक्ष, अपराध निरीक्षक प्रभारी दुर्विजय सिंह ने दूरभाष पर बताया कि, दोपहर के लगभग 11 बजे घारीघाट से छात्रा को बरामद कर मेडिकल के लिए भेजा गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे