Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

युगल प्रेमी ने की आत्महत्या: युवक ने अपनी सगाई के दिन प्रेमिका के साथ मिलकर उठाया खौफनाक कदम



डेस्क:जब युवक को लड़की वाले देखने आ रहे थे, उसी दिन युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली। युगल प्रेमी के आत्महत्या करने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। 

दरअसल उत्तर प्रदेश के अयोध्या जनपद अंतर्गत रहने वाले युवक का क्षेत्र के एक समुदाय विशेष की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती का विवाह अमेठी जनपद में हो चुका था, गुरुवार को लड़के के बरीक्षा की रस्म अदा होनी थी। प्रेमी प्रेमिका बाइक पर सवार होकर बाराबंकी पहुंचे, बाइक खड़ी करके ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली।

क्यों उठाया खौफनाक कदम 

मिली जानकारी के अनुसार युवक के प्रेमिका का विवाह हो चुका था, उसका पति जीविकोपार्जन के लिए सऊदी रहता है। इधर प्रेमिका के शादी के बाद भी दोनों का प्रेम प्रसंग चलता रहा। इसी दौरान प्रेमी की भी शादी तय हो गई। शादी के पहले वरिच्छा का रस्म अदा होने का समय आ गया। ऐसे में शायद प्रेमी युगल को सामाजिक बंधनों का डर था कि उसके प्रेम को सामाजिक मान्यता नहीं मिलेगी। जिसके बाद प्रेमी युगल ने खौफनाक कदम उठा लिया।

कहां की आत्महत्या

प्रेमी युगल मोटरसाइकिल पर सवार होकर बाराबंकी जनपद के मसौली पहली पुर गांव के पास पहुंचे, सड़क के किनारे बाइक खड़ी करके गोंडा रेल मार्ग पर ट्रेन के सामने कूद गए।

कैसे हुई पहचान

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया। जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को दोनों के पास आधार कार्ड मिल गया, जिसके जरिए दोनों की पहचान हो गई। पुलिस ने युगल प्रेमी के घर सूचना भिजवा दी।

मृतक के चाचा ने की शिनाख्त

पुलिस की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के चाचा हरिशरण दुबे ने बताया कि मृतक उनका भतीजा शैलेंद्र है, आज उसके शादी की तिथि निर्धारित करने के लिए लड़की वाले आ रहे थे।

वहीं युवती के बारे में बताया गया कि वह भी अयोध्या की रहने वाली है,उसका विवाह अमेठी में हो चुका है उसका पति सऊदी रहता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे