Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

शादी के एक माह बाद बीवी का कत्ल: पूरा मामला जानकर होगी हैरानी



डेस्क:एक माह पहले युवती का विवाह हुआ था, लेकिन वह अपने प्रेमी को नहीं भूल पाई। ससुराल जाने के बाद भी वह प्रेमी से बात किया करती थी। युवक को जब पत्नी के प्रेम प्रसंग की जानकारी हुई तो उसने उसे अपने अतीत को भुलाने के लिए समझाया, लेकिन युवती को पति की बात समझ में नहीं आई। फेसबुक व्हाट्सएप पर उसका अपने प्रेमी से फोन पर प्रेमालाप चलता रहा। जब पत्नी विदा होकर मायके पहुंची, तब पति ने अपने ससुराल पहुंचकर पत्नी की हत्या कर दी। महज 24 घंटे में सनसनीखेज वारदात का उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले की शहाबगंज पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पत्नी के प्रेमी के चलते बिगड़े थे रिश्ते:

पुलिस के पूछताछ में आरोपी पति ज्ञानेंद्र पाल ने हत्या  कबूल कर ली है। पुलिस को उसने बताया कि शादी से पहले ही उसकी पत्नी का किसी और से प्रेम करती थी।पत्नी के प्रेम के बारे में शादी के बाद जानकारी होने पर उसने पत्नी को समझाने की कोशिश की। लेकिन पत्नी अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही।

आपा खो कर किया कत्ल:

पुलिस को आरोपी पति ने बताया कि 14 अप्रैल को उसके मायके में उसने एक बार फिर पत्नी को समझाने की कोशिश की। लेकिन जब वह नहीं मानी तो गुस्से में आकर गला दबा दिया। इसके बाद रस्सी से गले में फंदा लगाकर उसकी हत्या कर दी थी।

पुलिस ने की कार्रवाई:

वारदात की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। सर्विलांस और स्वाट टीम की मदद से पुलिस ने आरोपी पति को चंदौली के जिला अस्पताल के पास से गिरफ्तार कर लिया।

मृतका के पिता ने दर्ज कराई थी शिकायत:

मामले 15 अप्रैल को मृतका के पिता ने बेटी के हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप में कहा था कि  14 अप्रैल की रात उसकी बेटी घर के बाहर शौच करने गई थी। काफी देर तक जब वह वापस नहीं आई, तब उसकी तलाश शुरू की। खोजबीन के कुछ देर बाद उनका शव खेत में पड़ा मिला।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे