Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दरोगा ने 1 मिनट में दी दर्जन भर गलियां: धारा प्रवाह गालियों को सुनकर रह जाएंगे दंग


                            वायरल वीडियो

उत्तर प्रदेश पुलिस के “मित्र पुलिस स्लोगन” के गरिमा को तार तार करते हुए चौकी इंचार्ज ने पुलिसिया रौब ग़ालिब करते हुए महज एक मिनट के वीडियो में धमकी भरी दर्जन भर गालियां दे डाली। फिलहाल वायरल वीडियो सवा दो मिनट का है, लेकिन गालीबाज चौकी इंचार्ज 1 मिनट तक धमकी के साथ गालियां देता है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले को संज्ञान लेते हुए जांच शुरू करवा दी है। 

मामला उत्तर प्रदेश के अयोध्या जनपद अंतर्गत थाना रौनाही क्षेत्र के सती चौरा चौकी क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। सती चौरा चौकी के इंचार्ज गोविंद अग्रवाल एक गांव में विवाद को निपटने के लिए गए हुए थे। जहां महिलाओं के सामने गालीबाज चौकी इंचार्ज ने धारा प्रवाह गालियां दी। चौकी इंचार्ज को गालियां देते देख मौके पर मौजूद गांव के किसी युवक ने मोबाइल से वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गांव में विवाद को सुलझाने गए दरोगा के सामने कुछ नोकझोक हो रहा था, मौके पर मौजूद युवक को कोई महिला कह रही थी घर चलो, महिला युवक पर जोर जबरदस्ती करते हुए घर चलने के लिए कह रही है, वही युवक वहा से नही चलना चाहता था, जिसको सुनने के बाद दरोगा सीधे अवधी भाषा में महिला के सामने बोले “काहे गर्मात है रे, काहे गर्मात है रे ? मारब तोहरी मां की गाली देते हुए, गर्मी तोहरे में डाल देब तोहरी मैया की गाली दी! कहा कि दिखाई नहीं देत कौन खड़ा है रे मां की गाली दी? कौन खड़ा है देख ले तेरी मैया की गाली दी! उधर महिला युवक से कह रही है कि माफी मांग लो, माफी मांग लो, तब तक दरोगा ने फिर गालियां देते हुए कहा कि तोहरे पिस्टल डाल के ट्रिगर दाबूंगा, मां की गाली देते , उधर महिला रौंदे आवाज में युवक से माफी मांगने को फिर कहती है। तब फिर दरोगा धमकी देते हुए गाली देकर कहता है कि मारूंगा गोली में डाल दूंगा मां की गाली! मां की गाली देते हुए कहा कि, पता नहीं है क्या, कौन खड़ा है? तब तक दरोगा गालियां देते हुए युवक के पास पहुंच जाता है, और महिला की आवाज सुनाई पड़ती है, दरोगा से कहती है बाबू हाथ जोड़कर तोहरे गोड़े गिरत है। दरोगा मां की गाली देते हुए कहता है कि मैं खड़ा हूं यहीं पे, दूसरा दरोगा बना रखा है? डालूंगा तो (गाली) में से धुआं निकाल दूंगा। वीडियो में महिला, दरोगा से माफी मांगते हुए बच्चा शब्द का भी प्रयोग करती है, जिससे स्पष्ट होता है कि दरोगा जिस युवक को महिला के सामने गाली दे रहा था, वह महिला कोई और नहीं बल्कि उस युवक की मां रही होगी। दरोगा कहता है कि जाओ, पूरे गांव वालों को बुलाओ आज मैं इसीलिए आया हूं।

वीडियो में ग्राम प्रधान आदि को बुलाने की बात हो रही है, जिससे स्पष्ट होता है कि मामला जमीन के विवाद से जुड़ा हुआ है। 

फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अयोध्या पुलिस ने जांच के लिए सर्किल के राजपत्रित अधिकारी को जिम्मेदारी सौंपी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे