Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छपिया।संदिग्ध परिस्थिति में एक युवक गायब,नदी में डूबने की आशंका


दुर्गा सिंह पटेल/सुनील कुमार गौड़
मसकनवा गोण्डा: संदिग्ध परिस्थिति में एक युवक गायब हो गया। नदी किनारे मिले साइकिल,कपडा को लेकर नदी में डूबने की आशंका व्यक्त किया जा रहा है।
छपिया थाना क्षेत्र के खजुरी गांव के निवासी राहुल उर्फ तिलकराम विश्वकर्मा पुत्र नौगीर लगभग (19)वर्ष रविवार की सुबह करीब 8 बजे घर से तालागंज स्थित हरैया घाट सम्मय मंदिर दर्शन करने के लिए निकला था। तभी से वह शाम तक घर नहीं लौटा। तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन बालक नही मिला।परिजनो ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर थानाध्यक्ष संजय तोमर व एसआई राजकुमार सिंह ने पहुँचकर आस-पास के जंगल व नदी में गोताखोरों के मदद से काफी खोजबीन की लेकिन तब भी बालक नही मिला।

वीडियो


देर शाम तक बेटे के न मिलने से आंखों से निकले आंसुओं के सैलाब ने कयामत की दास्तां बयां कर दी।



बेटे के न मिलने से माँ अंजू देवी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है और वह बदहवास हो गई। वह बार-बार बेटे को तलाशने की मांग पुलिस से कर रही थी। वह बेटे की तलाश की ललक में देर शाम मंदिर की ओर दौड़ी,लेकिन पड़ोसियों और परिजनों ने उसे ढांढस बंधाया। बालक की माँ अंजू बस बेटे से मिलने की रट लगाए हुए थी। परिजनों की माने तो राहुल के लापता होने के बाद से न तो उसकी बुजुर्ग माँ अंजू ने कुछ खाया है और न ही बुजुर्ग पिता नौगीर ने। फफक कर रोते रहे और कहते रहे कि  बेटा घर अवश्य आएगा। दोनों लोग बेटे के घर आने के आश लगाए बैठे रोते और तड़पते रहे।
नदी किनारे माँ ने बेटे के कपड़े और चप्पल निकाला देख माँ ने बोली पानी के पास नहीं जा सकता मेरा लाल
बेटे के अचानक गायब होने से मां का हाल बेहाल हो गया। उसके आंसू नहीं थम रहे थे। बार-बार एक ही बात कह रही थी कि मेरा बेटा अकेले पानी के पास जा ही नहीं सकता।आंखों से निकले आंसुओं के सैलाब ने कयामत की दास्तां बयां कर दी।


पुलिस ने भाई के तहरीर पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की


एसओ छपिया संजय तोमर ने बताया कि गायब युवक पिछले माह चोरी के मामले में जेल गया था अभी दो दिन  पहले ही पैरोल पर छूट कर घर आया है। मामला संदिग्ध हैं। उन्होंने बताया कि उसके भाई के तहरीर पर गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही हैं।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे