Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

हॉटस्पॉट घोषित ग्राम का डीएम एवं एसपी ने लिया जायजा


रिपोर्ट तरीकत हुसैन सिद्दीकी
सेमेरियावा, संतकबीरनगर। सोमवार को दुधारा थाना क्षेत्र के  चोरहा गाँव के हाटस्पाट का डीएम तथा एसपी ने जाँच किया। तथा किये जा रहे कार्यों के बारे में जानकारी ली। इस मौके पर एसडीएम, सेक्टर मजिस्ट्रेट तथा पुलिस अमला मौजूद रहा। सेमरियावां ब्लाक क्षेत्र के हाटस्पाट गांव चोरहा का सोमवार को जिलाधिकारी रवीश गुप्ता तथा पुलिस अधीक्षक ब्रजेश सिंह ने पहुंचकर गांव में किये जा रहे कार्यों के बारे में जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने सैनेटाइजर, आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता,सुरक्षा व्यवस्था की स्थिति के बारे में जानकारी ली। उन्होंने चोरहा गांव के पश्चिम स्थित सीवान में गेहूं की फसल की कटाई न हो पाने से संबंधित मीडिया के सवाल पर कहा कि हाटस्पाट गांव के लिये कटाई की अनुमति नहीं है चौदह दिन पूरी होने के बाद ही इसकी अनुमति दी जा सकती है। इस मौके पर उपजिलाधिकारी सदर एसपी सिंह,जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी सत्येन्द्र कुमार सिंह, महिला इंस्पेक्टर लेडी सिंघम डा. शालिनी सिंह, दुधारा थाना प्रभारी निरीक्षक श्रीप्रकाश यादव, इंस्पेक्टर मनोज कुमार, उपनि. मनोज कुमार पटेल, कविता सिंह, अनुराधा , शिवांगी, आशा शर्मा, महफूज़ अहमद खान प्रधान आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति डोर टू डोर होः डीएम

जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने कहा कि हाटस्पाट गांव के लोगों को किसी भी तरह की कोई परेशानी न हो इसके लिए समुचित व्यवस्था की गई है। आवश्यक वस्तुओं जैसे राशन,सब्जी, दवा तथा दूध व गैस उपलब्ध कराने के लिए डोर टू डोर व्यवस्था कराये जाने का निर्देश दिया गया है।

सभी अधिकारी अपनी ड्यूटी बखूबी अंजाम देंःडीएम

हॉटस्पॉट ग्राम में अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गयी है इसके लिए समय निर्धारित भी किया गया है। ड्यूटी में किसी भी तरह की लापरवाही न करें। सभी अधिकारी अपनी ड्यूटी बखूबी अंजाम दें।


गेहूं की कटाई चौदह दिन पूरी होने के बाद ही हो सकती हैः एसडीएम

उपजिलाधिकारी सदर एसपी सिंह ने कहा कि हॉटस्पॉट ग्राम चोरहा के पश्चिम स्थित सीवान में खड़ी गेहूं की फसल की कटाई चौदह दिन पूरी होने तक नहीं की जा सकती है। जनपद अभी रेड जोन में है। लाकडाउन का सख्ती से पालन करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे