Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लॉक डाउन के दौरान व्यापारियों पर दर्ज मुकदमें वापस ले सरकार: सिद्धार्थ सिंह



डीएम के माध्यम से राज्यपाल को भेजा 6 सूत्रीय ज्ञापन, जारी रहा सहयोग अभियान
सुनील उपाध्याय
बस्ती । समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं उ.प्र. आवास विकास परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह  ने जिलाधिकारी बस्ती के माध्यम से राज्यपाल को 6 सूत्रीय ज्ञापन भेजकर व्यापारी समस्याओें के समाधान, लॉक डाउन के दौरान उन पर दर्ज कराये गये मुकदमांे को वापस लिये जाने की मांग किया है।
राज्यपाल को भेजे 6 सूत्रीय ज्ञापन में सपा नेता सिद्धार्थ सिंह ने मांग किया है कि छोटे बड़े सभी व्यापारियों पर लॉक डाउन के दौरान दर्ज कराये गये मुकदमों को सरकार वापस ले। इसके साथ ही नाई, मोची, चाय, ठेला, खोन्चा आदि के द्वारा जीविका चलाने वाले छोटे व्यापारियों को तत्काल प्रभाव से आर्थिक सहायता उपलब्ध कराया जाय। व्यापारियोें से लॉक डाउन के दौरान बैंकों से लिये गये कर्ज पर व्याज न लिया जाय, व्यापारिक प्रतिष्ठान जो किराये पर हैं उनसे लॉक डाउन के अवधि का किराया न लिया जाय। उन्होने व्यापारियों के समस्याओं के समाधान की मांग किया।
इसी क्रम में सिद्धार्थ सिंह द्वारा चलाये जा रहे मास्क, सेनेटाइजर एवं राहत सामग्री वितरण में ,महुआ गढ़ा पांडे ,इटवा राजा , बलुआ पुरवा आदि  में संदीप यादव, संजय शर्मा, रोहित सिंह, इन्दू अली, लालजी वर्मा, वाबी चौबे आदि ने योगदान दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे