Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...केंद्र सरकार की उपलब्धियों को घर-घर तक पहुँचाये कार्यकर्ता : प्रद्युम्न

अखिलेश्वर तिवारी
भारतीय जनता पार्टी अवध क्षेत्र के संगठन महामंत्री प्रद्युम्न ने बलरामपुर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह, जिला महामंत्रियों, मंडल अध्यक्षों और मंडल प्रभारियों से वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये संवाद किया।
भारतीय जनता पार्टी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत हासिल करके केंद्र में दुबारा सरकार बनाई । 30 मई को केंद्र सरकार का एक वर्ष का कार्यकाल पूरा हो रहा है । इस संबध में अवध क्षेत्र के संगठन महामंत्री प्रदुम्न जी ने पार्टी के पदाधिकारियों , मंडल प्रभारियों, मंडल अध्यक्षों को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये संबोधित व निर्देशित किया। संगठन महामंत्री ने केंद्र सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल पूर्ण होने के अवसर पर सभी को शुभकामनाएं व बधाई दी और
कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने देश में दशकों से लम्बित कई मामलों को सुलझाया है । सबका साथ - सबका विकास की अवधारणा को चरितार्थ करते हुए समाज के हर वर्ग का ध्यान रखा है । सभी वर्गों तक सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ पहुँचा है । उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता केंद्र सरकार के एक वर्ष की उप्लब्धि को सोशल डिस्टेंशिग का ध्यान रखते हुए सभी तक पहुँचायें । वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान केंद्र सरकार बिना किसी भेदभाव के हर राज्य हर वर्ग का ध्यान रखते हुए राहत सामग्री व मदद पहुँचा रही है । भारत को आत्म निर्भर व स्वावलम्बी बनाने हेतु 20 लाख करोड़ के पैकेज को घोषित किया है । इस पैकेज में सभी सेक्टरों और वर्गों का ध्यान रखा गया है । इस पैकेज से भारत की अर्थव्यवस्था को गति मिलेगी । वहीं प्रदेश सरकार भी सभी वर्गों का ध्यान रख रही है और लोगों तक मदद पहुँचा रही है । संगठन महामंत्री ने सभी से अपने क्षेत्र में प्रवासियों का ध्यान रखने को भी कहा । इस दौरान जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह, जिलाउपाध्यक्ष अजय सिंह 'पिंकू,' जिला महामंत्री रवि मिश्रा, वरूण सिंह 'मोनू', आई टी प्रमुख अंशुमाली भारतवंशी, कार्यालय प्रमुख आलोक रंजन, व्यवस्थापक अंशुमान तथा सह मीडिया प्रभारी संदीप उपाध्याय उपस्थित रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे