Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर : नाली के विवाद में दो पक्षों में चटकी लाठियां


कृष्ण मोहन 
मनकापुर गोंडा :नाली विवाद को लेकर दो पक्षो में जम कर चटकी लाठिया, जिससे दोनो पक्षो के आठ लोग घायल हो गये । सूचना पाकर सीओ व एसडीएम मौके पर पहुंचे।मामले में दोनो पक्षो ने तहरीर दिया है।
 मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम फिरोजपुर गांव में दो समुदाय के बीच मार-पीट की सूचना मिलते ही उपजिलाधिकारी हीरा लाल व पुलिस क्षेत्राधिकारी राम भवन यादव भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर स्थित को संभाला और एहतियातन पुलिस पिकेट मौके पर तैनात कर दिया है।

 फिरोजपुर गाँव निवासी राम फेर गुप्ता पुत्र राम टहल ने पुलिस को दिये तहरीर में कहा है कि मंगलवार को गांव के ही शहजाद अली, वाहिद, जाहिद पुत्रगण मकसूद अली, मकसूद पुत्र हामिद अली, हामिद अली पुत्र वाजिद नाली विवाद को लेकर गाली गुप्ता देने लगे | मना करने पर एक राय हो कर लाठी-डडा से लैस हो कर मारने पीटने लगे। पीडित के शोर करने पर पीडित की मां, घनश्याम, प्रदीप पुत्रगण राम सेवक बीच-बचाव करने पर विपक्षी लोगो ने उन्हे भी मारा-पीटा, जिससे हमारे बचाव में आये लोग भी घायल हो गये।
 वही दूसरे पक्ष के शहजाद अली पुत्र मकसूद अली ने अरोप लगाया है कि राम फेर, घनश्याम, प्रदीप व राम सेवक गाली-गुप्ता देते हुए लाठी-डंडा से मारने लगे। जिससे सहृरून निशा,  जाकिर, नरगिस,  शहजाद, मुख्तार, जाकिर को चोटे आयी है। मामले में पुलिस ने दोनो पक्षो के आठ लोगो को मेडिकल परीक्षण के लिये भेजा है । वही सीओ राम भवन यादव ने बताया कि दोनो पक्ष मार-पीट किये है।इसलिए दोनो पक्षो पर मुकदमा  लिखा जा रहा है।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे