Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...परिवार संपर्क अभियान के आखिरी दिन विधायक ने किया जनसंपर्क


अखिलेश्वर तिवारी/अश्वनी गुप्ता
तुलसीपुर बलरामपुर ।। जनपद बलरामपुर में भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे 'परिवार संपर्क अभियान' के आखिरी दिन मंगलवार को विधायक कैलाश नाथ शुक्ला तथा भाजपा पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं ने बूथ स्तर पर गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया। परिवार संपर्क अभियान के अंतर्गत नरेंद्र मोदी सरकार 2.0 के प्रथम वर्ष पूरे होने पर मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओ एवं उपलब्धियों को भाजपा के कार्यकर्ता घर-घर जाकर बता रहे हैं।

    जानकारी के अनुसार परिवार संपर्क अभियान के तहत तहसील तुलसीपुर क्षेत्र में तुलसीपुर विधानसभा से विधायक कैलाश नाथ शुक्ला ने मंडल लालनगर सिपहिया तथा देवीपाटन के सभी बूथ प्रभारियों के सहयोग से जन सम्पर्क कर लगभग 500 घरों पर दस्तक देकर केंद्र की मोदी सरकार 2.0 के प्रथम वर्ष जनता के लिए किए गए जन कल्याणकारी योजनाओं एवं उपलब्धियों और विकास कार्यों का लेखा-जोखा लेकर जनता के बीच में पहुंचे। उन्होंने नरेंद्र मोदी के विचारों पर आधारित पत्रक एवं मास्क, सेनेटाइजर, व साबुन का वितरण किया हैं। विधायक कैलाश नाथ शुक्ला ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र सरकार 2.0के सफल प्रथम वर्ष की उपलब्धियों और प्रधानमंत्री द्वारा चलाये गये जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन  तक पहुचाने के उद्देश्य के लिए संगठन ने इस अभियान की शुरुआत की हैं, जिसके अंतर्गत पूरे विधान सभा प्रभारियों सहित बूथ अध्यक्षो को ये जिम्मेदारी दी गई है। सभी लोग प्रधानमंत्री के विचारों एवं उद्देश्यो को जनता को बताये तथा कोविड-19 के संक्रमण से बचाव एवं वैश्विक महामारी कोरोना से मुक्ति एवं बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग, फेस मास्क लगाने की उपयोगिता एवं इसका प्रयोग क्यूँ जरूरी है तथा इसका प्रयोग सभी के द्वारा किया जाये ।  कोरोना संक्रमण के बारे मे सभी को जागरूक किया, जिससे देश को इस महामारी से बहुत जल्द मुक्ति मिल सके। इस अवसर पर भाजपा जिला मंत्री रामप्रसाद सिंह, हिंदू युवा वाहिनी तहसील प्रभारी कुंवर हिमांशु श्रीवास्तव, देवीपाटन प्रधान प्रतिनिधि स्वामी दयाल गुप्ता, महंत राम गुप्ता, सौरभ कौशल, रामदास भुर्जी, तुलसीदास गुप्ता, समीर इमरान, जसवंत यादव, मनीष त्रिपाठी आदि लोग उपस्थित रहे। 
इसी क्रम में पार्टी  द्वारा निर्धारित कार्यक्रम परिवार सम्पर्क अभियान के अंतर्गत बालापुर मंडल  के प्रभारी एवं जिला कार्यकारणी सदस्य भाजपा दिलीप गुप्ता के नेतृत्व में परिवार सम्पर्क अभियान के आखरी दिन बूथ संख्या 44,46 पर बूथ अध्यक्ष किशोरी यादव,खेम सिंह राणा सेक्टर संयोजक अमरीका प्रसाद,मण्डल अध्यक्ष हरीश मिश्रा के साथ लगभग 160 घरों पर दस्तक देकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार 2.0 के सफल प्रथम वर्ष की उपलब्धियों और प्रधानमंत्री के विचारों वाले पत्रक,फेस मास्क,सेनेटाइजर का वितरण किया है।कोविड 19 महामारी से बचाव के लिए जागरूक किया है।  सोशल डिस्टेंसिंग और फेस मास्क की उपयोगिता के बारे में लोगो को जागरूक किया। जिससे इस महामारी से देश को मुक्ति मिल सक । जिला महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष व नगर मंडल महामंत्री शिव कुमार बाल्मीकि के नेतृत्व में आदर्श नगर पंचायत तुलसीपुर के पुरानी बाजार बाल्मीकि मोहल्ले में घर-घर संपर्क कर पत्रक देते हुए मोदी और योगी के द्वारा किए गए कार्यों को समझाया तथा मास्क व सेनिटाक्षंक्जषंर भी वितरण किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे