Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BASTI NEWS:राना दिनेश प्रताप सिंह बैडमिंटन खिलाड़ी शिवम मिश्रा को भारत वापस लाने की मुहिम किया तेज



शिवेश शुक्ला 
बस्ती। अखिल भारतीय पंचायत परिषद के राष्ट्रीय महासचिव व समाजसेवी राना दिनेश प्रताप सिंह ने अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी शिवम मिश्रा को भारत वापस लाने की मुहिम तेज कर दिया है। उन्होंने आज  प्रभारी खेल अधिकारी संजय शर्मा से मिलकर मांग किया कि लॉक डाउन के कारण इंडोनेशिया में फंसे शिवम को स्वदेश लाने की कार्यवाही में तेजी लाई जाए।
श्री राना ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व जिलाधिकारी बस्ती आशुतोष निरंजन को पत्र लिखकर पहले ही मदद की लगा चुके हैं। डीएम ने खेल अधिकारी संजय शर्मा से पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है। श्री राना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री डॉ  एस जय शंकर को भी ट्वीटर के जरिए जानकारी दी गयी है लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नही हो सकी।
विदित हो कि  जिले के बनकटी विकास खण्ड का निवासी शिवम मिश्रा 15 मार्च  को  एक माह के विशेष खेल प्रशिक्षण हेतु  निजी व्यय पर इंडोनेशिया गया था। लॉक डाउन के कारण वही फंस गया और उसकी फीस बढ़कर तीन लाख से ऊपर पहुंच गई। श्री राना ने बताया कि एक तरफ अंतरराष्ट्रीय हवाई उड़ाने बन्द है वही  परिवार प्रशिक्षण केंद्र का  धन वहन करने में  असमर्थ है ऐसे में शासन प्रशासन को तत्तकाल आगे आना चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे