Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Basti News:भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष ने पारिवारिक संपर्क अभियान के तहत बाटे मास्क एवं सेनेटाइजर



 शिवेश शुक्ला 
बस्ती:भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश ने गुरुवार को पारिवारिक संपर्क अभियान के तहत शारीरिक दूरी का पालन करते हुए बनकटी विकास खंड छेत्र के कचनी गांव में लोगो को मास्क,सेनेटाइजर वितरण के साथ ही विकास पत्रक बाटे।उन्होंने लोगो को कोरोना से बचाव की जानकारी देते हुए केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जाने वाली कल्याणकारी योजनाओं की विस्तार से जानकारी दिया।

    प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना महामारी ने समूचे विश्व को प्रभावित किया है किंतु अपने देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के चलते कोरोना पर देश जीत की ओर है, मरीज तेजी से स्वस्थ हो रहे है और मृत्यु दर सबसे कम है।
   बताया कि प्रवासी श्रमिकों को रोजग़ार से जोड़ने, ग्रामीण अर्थ व्यवस्था को मजबूत करने की दिशा में सरकार ने प्रभावी कदम उठाए हैं और गरीबों पात्रो को आने लाभ पहुचाया जा रहा है ।
   कचनी गांव के लोगो मे मास्क,सेनेटाइजर, विकास पत्रक वितरण में मुख्य रूप से प्रमोद पांडेय,विनय यादव, प्रभाकर विक्रम सिंह, हरजीत सिंह, जितेंद्र यादव, अभिषेक कुमार,आशुतोष यदुवंश, आदित्य प्रताप बागी रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे