Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

“घर लौटेगा लाल मुहिम” के तहत रिंकू दूबे ने बैडमिंटन खिलाड़ी के पिता को सौपा 21 हजार का चेक

 
सुनील उपाध्याय 
बस्ती: इंडोनेशिया में फंसे बैडमिंटन खिलाड़ी के वतन वापसी के लिए समाजसेवी व उत्तर प्रदेश खेल संघ के जिलाध्यक्ष रिंकू दूबे द्वारा शुरू किये गए मुहिम “घर लौटेगा लाल” के तहत उन्होंने बुद्धवार को शिवम के पिता कृष्ण कुमार मिश्र को 21  हजार का चेक सौपा, इसके अलावा रिंकू दूबे ने शिवम के पिता को आश्वासन दिया कि यह धनराशि  अभी शुरुआत है वह एक लाख रूपये का सहयोग पूरा करेंगें तथा शेष पैसे को टीम के लोगो से करा के शिवम की वतन वापसी कराएंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा की वह शुल्क के बाकी धनराशि को इकठ्ठा करने के लिए सक्षम लोगों से अपील भी करेंगे।
इस मौके पर राष्ट्रीय लैवेल के बैडमिंटन खिलाड़ी शिवम मिश्र के पिता कृष्ण कुमार मिश्र नें कहा की अब उन्हें आशा है की उनका होनहार बेटे की वतन वापसी जरुर होगी। क्यों अब जनपद के आम लोग शिवम के वापसी के लिए आगे रहें हैं उन्होंने सभी से अपील किया लोग आगे आकर शिवम् के लिए सहयोग करें। उन्होंने बताया की अभी तक जनपद में तीन लोगों से आर्थिक सहयोग प्राप्त हुआ है जिसमें रिंकू दूबे के अलावा, समाजसेवी प्रशांत पाण्डेय और विवेक मिश्रा का नाम शामिल है।
पिता कृष्ण कुमार मिश्र नें कहा की उनके बेटे के वतन वापसी में स्थानीय जनप्रतिनिधि और अधिकारी अगर रूचि लेते तो उनका बेटा कब का अपने वतन वापस आ चुका होता। लेकिन उन्हें सभी के चौखट पर जाने पर सिर्फ निराशा ही मिली ही।

अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी शिवम मिश्रा के पिता कृष्ण कुमार नें कहा कि उत्तर प्रदेश खेल संघ के जिलाध्यक्ष रिंकू दूबे के इस अभियान से उनको बल मिला है,अब उनकी उम्मीद विश्वास में बदल गई है कि उनका बेटा अब आसानी से घर वापस आ जायेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे