Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कोई टाइटल नहीं

गोण्डा :- कोतवाली कर्नलगंज अन्तर्गत परसपुर-कर्नलगंज मार्ग पर स्थित चकरौत कस्बे में मामूली विवाद को लेकर एक युवक की सरेआम निर्ममता से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कुम्हरौरा निवासी रामबाबू (25) चकरौत कस्बे मेंकुछ खरीददारी करने के उद्देश्य से आया हुआ था। बाजार में पहली पुरवा निवासी कुछ दबंग से शायकिल
कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के चकरौत बाजार में बुधवार की देर शाम साइकिल चोरी के इल्जाम में एक 30 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई। मौके से हत्यारे फरार हो गए। थोड़ी देर बाद लोगों को सूचना मिली तो बाजार में सनसनी फैल गई। उसके बाद मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों एवं उस गांव के ग्रामीणों में सैकड़ों की संख्या में एकत्र होकर करनैलगंज नवाबगंज मार्ग पर शव को रखकर जाम कर दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे कोतवाल राजनाथ सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी कृपा शंकर कनौजिया भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को शांत करने का प्रयास किया और कार्रवाई का आश्वासन दिया। मगर ग्रामीण हत्यारों की गिरफ्तारी पर अड़े रहे। करीब दो घंटे तक शव को रखकर मार्ग को जाम किया। बताया जाता है कि कोतवाली करनैलगंज के कुम्हरौरा गांव के निवासी रामबाबू 30 वर्ष पुत्र सूबेदार गोस्वामी किसी काम से चकरौत बाजार गया हुआ था। वहां एक दुकान से साइकिल की चोरी करने का इल्जाम उसके ऊपर लगा और लोगों ने उसे दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। करीब 200 मीटर भागने के बाद वह गिर गया फिर भी लोगों ने उसे पीटना बंद नहीं किया। लाठी, डंडा, लात, घुसा से उसकी पिटाई की गई। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल और पुलिस के अधिकारी लोगों को शांत करने करने में लगे रहे। मगर आक्रोशित भीड़ मानने को तैयार नहीं थी। आक्रोशित लोग प्रशासन और एक वर्ग के हत्यारों के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। वहीं सीओ करनैलगंज ने मौके पर थाना परसपुर, थाना कटरा बाजार एवं अन्य थानों की पुलिस के साथ पीएसी बल को बुला लिया। सीओ कृपा शंकर कनौजिया का कहना है कि तहरीर मिलने पर हत्यारों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जाएगा। मौके पर जांच भी की जा रही है और अभियुक्तों की गिरफ्तारी भी तत्काल कराने के लिए पुलिस टीम रवाना कर दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे