Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

GONDA: जमीनी विवाद में मारपीट, चार घायल, मुकदमा दर्ज :




कृष्न मोहन
गोण्डा : जनपद के तरबगंज थानांतर्गत ग्राम सभा बौरिहा के मजरे कुड़िया में दो पक्षों में हुई जमकर मार पीट में कई लोग घायल हो गये। 10 जुलाई की शाम को कुछ लोगों ने कुड़िया निवासी जग्गू चौहान के घर पर हमला बोल कर परिवार के लोगों को मार पीटकर घायल कर दिया। जिसमे जग्गू चौहान के सिर व पैर में चोटें आयी, साथ मे बचाव में आई सालपूजा (18),मनीष (24) को भी चोटें आई है।

घायलों का इलाज सी एच सी तरबगंज में चल रहा है। वही हमलावर मार-पीट कर मौके से फरार हो गये । पीड़ित ने आरोप लगाया है कि हौसिल पुत्र मुनई, झिनकन पुत्र मुनई, मिठ्ठू पुत्र हौसिल, लवकुश पुत्र हौसिल ,तथा अज्ञात 15 अज्ञात अन्य लोग टेम्पो और ट्रेक्टर से आये थे तथा लाठी डंडे व धारदार हथियार से लैस थे। दोनो पक्षों में जमीनी विवाद पहले से चल रहे है। पूर्व में चल रहे मुकदमे के गवाह दत्ते चौहान को मारा पीटा है। पीड़ित के अनुसार उसने धार दार हथियार से मारपीट व जेवरात के लूटने की नामजद तहरीर तरबगंज थाने पर दी है , परंतु एफआईआर अभी तक दर्ज नही हुई है।


वहीं एस एच ओ तरबगंज ने बताया है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। घायलो को मेडिकल के लिए भेजा गया है। जांच की जा रही है। दोषियों को बख्सा नही जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे