Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

राशिफल 08 अगस्‍त



पंडित देवस्य मिश्र ज्योतिषाचार्य 

राशिफल 08 अगस्‍त: कर्क राशि वालों का भाग्‍यवश बनेगा कोई काम, मीन राशि वाले आर्थिक रूप से होंगे मजबूत, देखें सभी राशियों के बारे में

ग्रहों की स्थिति: शुक्र और राहु मिथुन राशि में हैं। सूर्य और बुध कर्क राशि में हैं। गुरु और केतु धनु राशि में हैं। शनि मकर राशि में हैं। मंगल और चंद्रमा मीन राशि में बने हुए हैं। ग्रहों की स्थिति नरम-गरम बनी हुई है। कुछ अच्‍छे योग भी हैं, कुछ खराब योग भी हैं लेकिन गुरु और शनि का वक्री होना और सूर्य का अपने घर से द्वादश भाव में होना अभी अच्‍छे संकेत नहीं दिखा रहा है। मध्‍यम स्थिति है।

राशिफल-
मेष-खर्च की अधिकता से परेशान रहेंगे। कर्ज की स्थिति आ सकती है। धर्म-कर्म से दूरी बनी रहेगी। स्‍वास्‍थ्‍य और प्रेम मध्‍यम से बेहतर है। व्‍यापार में खर्चों से परेशान रहेंगे। लाल वस्‍तु पास रखें।

वृषभ-धन का आवक बना रहेगा। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम ठीक ठाक है और व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप ठीक चल रहे हैं। हरी वस्‍तु पास रखें।

मिथुन-राजनीतिक लाभ की स्थिति में रहेंगे। कोर्ट-कचहरी में विजय होगी। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम में दूरी रहेगी। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप ठीक चल रहे हैं। लाल वस्‍तु का दान करें।

कर्क-धर्म-कर्म में भाग लेंगे। भाग्‍यवश कोई काम होगा। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार, व्‍यापारिक दृष्टिकोण से अच्‍छा समय है। प्रेम में भाग्‍यवर्धक कुछ बातें बनेंगी। पीली वस्‍तु पास रखें।

सिंह-बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। महत्‍वपूर्ण निर्णय अभी न लें। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम की स्थिति खराब है। कुल मिलाकर अभी खराब समय है। पीली वस्‍तु पास रखें। सूर्यदेव को जल दें।

कन्‍या-स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा। जीवनसाथी के साथ अच्‍छा सम्‍बन्‍ध रहेगा। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी थोड़ा पहले से बेहतर समय है। नौकरी में बढ़ोत्‍तरी हो सकती है। कुछ अच्‍छे समाचार की प्राप्ति हो सकती है। शनिदेव की शरण में बने रहें। पीली वस्‍तु का दान करें।

तुला-विरोधी परास्‍त होंगे। राह के रोड़े हट जाएंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम दिख रहा है। प्रेम थोड़ी टकराहट के साथ आगे बढ़ता रहेगा। पीली वस्‍तु का दान करें। शनिदेव की वंदना करें।

वृश्चिक-विद्यार्थियों, कवियों, लेखकों, कलम से काम करने वाले हर व्‍यक्ति के लिए अच्‍छा समय है। स्‍वास्‍थ्‍य में पहले से सुधार है। व्‍यापार ठीक-ठाक और प्रेम थोड़ी मध्‍यम गति से आगे चलेगा। पीली वस्‍तु पास रखें।

धनु-मां के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। भूमि,भवन,वाहन की खरीदारी पर विचार करें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम अच्‍छा और व्‍यापार धीरे-धीरे चलता रहेगा। पीली वस्‍तु पास रखें।

मकर-किया गया पुरुषार्थ सार्थक साबित होगा। आगे बढ़ेंगे जीवन में। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम खराब स्थिति में है। व्‍यापारिक स्थिति को भी थोड़ा बचाकर ले चलें। मां काली की अराधना करते रहें। 

कुंभ-कुटुम्‍बीजनों से किसी शराब शब्‍द का प्रयोग न करें। धन का आवक बना रहेगा। जुआ, सटटा, लॉटरी में पैसे न लगाएं। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम ठीक-ठाक,व्‍यापार ठीक ठाक है। मां काली की अराधना करें। 

मीन-आपका कद बढ़ेगा। सामाजिक,आर्थिक और हर दृष्टिकोण से ताकत मिलेगी आपको। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और व्‍यापार अच्‍छा है। हनुमान जी की शरण में बने रहें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे