Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BIHAR NEWS:जदयू प्रखंड अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या



ब्यूरो चीफ़, सद्दाम हुसैन
मधेपुरा: बिहार में लगातार हत्या, बलात्कार एवं भू- माफिया के द्वारा लगातार अपराधिक मामला बढ़ता नजर आ रहा है वहीं देखा जा रहा है, कि बिहार में अपराधी का मनोबल ऐसा बढ़ गया है, कि जैसे कानून, पुलिस प्रशासन मुख-दर्शक बनकर रह गया है। सरकार में रह कर सरकार की नुमाइंदगी करने वाले खुद सुरक्षित नहीं है, तो आम जनता कैसे सुरक्षित रहेगा। इससे पहले भी कई अपराधिक मामला बिहार वासियों को झेलना पड़ा है। सुनने में यह भी आ रहा है कि यहां तक की अपराधियों का साहस बढ़ाने का काम कानून के नुमाइंदगी करने वाला ही करता है सरकार और पुलिस प्रशासन को मालूम रहने के बावजूद भी कार्रवाई के लिए उस पर कोई ठोस कदम नहीं उठाया जाता है।
रोते बिलखते परिजन
इसीलिए अपराधिक स्थिति बिहार की बिगड़ती नजर आ रही है। वहीं सूत्रों के द्वारा यह भी पता चला है, कि मधेपुरा जिला के गम्हरिया प्रखंड के जोगबनी गांव में जदयू के प्रखंड अध्यक्ष अशोक यादव को मोटरसाइकिल सवार अपराधियों के द्वारा गोली मार दिया गया जहां सुपौल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इसमें भी योजनाबद्ध तरीके से गोली मारकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है।
उस समय गोली मारी गई जब गम्हरिया प्रखंड के जोगबनी पंचायत के सियाराम उच्च विद्यालय के पास पान दुकान पर पान खाने के दौरान कुछ लोगों से बातचीत कर रहा था उसी समय इस घटना को अंजाम दिया गया। हत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है। पुलिस घटना को लेकर छानबीन शुरू कर दी है। घटनास्थल पर मौजूद पुलिस अधीक्षक संजय कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वसी अहमद, पुलिस निरीक्षक प्रशांत कुमार, थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता एवं भारी पुलिस बल पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। मौके पर जदयू जिला अध्यक्ष विजेंद्र यादव आदि भी पहुंचे।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे