Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Bihar news:सिंघेश्वर में ट्रक ने युवक को रौंदकर किया घायल



ब्यूरो चीफ़, सद्दाम हुसैन
बिहार! मधेपुरा जिला के सिंघेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत कटैया पुल से थोड़ी दूर पर भैरयाही पुल के पास तेज गति से अज्ञात अनियंत्रित ट्रक के चपेट में आने से मोहम्मद कलाम उद्दीन की घटनास्थल पर ही बुरी तरह घायल हो गया। ग्रामीणों के द्वारा दूसरे अनजान ट्रक को पकड़ कर सिंघेश्वर पुलिस के हवाले कर दिया गया जो कि धक्का मारने वाले ट्रक पहले ही भाग निकले थे। वहीं ग्रामीणों और सिंघेश्वर पुलिस की मदद से अंतिम सांस चल रहे मोहम्मद कलामुद्दीन को फौरन इलाज के लिए अस्पताल की ओर भेजा गया। मधेपुरा सदर अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों के द्वारा अंतिम सांस लेते हुए मोहम्मद कलाम उद्दीन को देखा गया तो वहां से उसको कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज सिंघेश्वर सवैला यह कहते हुए रेफर किया गया कि अब मोहम्मद कलामुद्दीन नहीं बचेगा बुरी तरह ट्रकों के द्वारा रौंद कर घायल कर दिया गया जो कि अंतिम सांस मोहम्मद कलामउद्दीन का चल रहा है मधेपुरा सदर अस्पताल से कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज ले जाने के दौरान ही आधे रास्ते में मोहम्मद कलामुद्दीन की मृत्यु हो गई।


      उसके बाद पिता मोहम्मद समसुद्दीन बख्खो घर गौरीपुर पंचायत वार्ड नंबर-08, सिंघेश्वर थाना से लगभग 50 मीटर की दूरी पर मृतक मोहम्मद कलाम उद्दीन का घरवालों परिवार वालों और आस-पड़ोस के लोग मेडिकल कॉलेज में दौरते हुए आ पहुंचा। 

        बताते चलें कि बुरी तरह घायल मोहम्मद कलाम उद्दीन को घटना-स्थल से सदर अस्पताल मधेपुरा लाया गया जहां सदर अस्पताल मधेपुरा से डॉक्टरों के द्वारा अंतिम सांस चलते हुए देखकर रेफर करते हुए मधेपुरा कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज बेहतर इलाज के लिए भेजा गया। जो कि सिंघेश्वर साबैला के अंतर्गत आता है जब की रास्ते में आने के दौरान ही मौत हो गई। कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराने के बाद डॉक्टरों के द्वारा बताया गया मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम की व्यवस्था नहीं होने के कारण उसे दोबारा पुलिस जांच के बाद मधेपुरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया जाएगा। मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों के द्वारा सिंघेश्वर थाना को सूचना दिया गया सिंघेश्वर थाना को सूचना मिलते ही सिंघेश्वर थाना अध्यक्ष रणवीर कुमार ने फौरन जांच करते हुए मृतक का जांच रिपोर्ट बनाकर डॉक्टर के हवाले कर दिया गया। 

        कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों के द्वारा मधेपुरा सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं मृतक मोहम्मद कलामुद्दीन के परिजन और थाना के मदद से मधेपुरा सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए लाया गया। मधेपुरा अस्पताल में लेट से लाने के दौरान मधेपुरा जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पोस्टमार्टम किया गया। बताया गया कि ट्रक जोकि तेज गति में था और मृतक मोहम्मद कलामुद्दीन साइकिल से अपना रोजगार हेतु जा रहा था उसी दरमियान आज्ञात तेज गति ट्रक के द्वारा मोहम्मद कलामुद्दीन के ऊपर चढ़ा दिया गया जो कि ट्रक नंबर का भी पता नहीं चल पाया जिससे कि स्पॉट पर ही मृत्यु हो गई।

      परिजनों के द्वारा जिला पदाधिकारी मधेपुरा से गुहार लगाकर मांग किया जा रहा है, कि जो भी उसका परिवार और उसके छोटे-छोटे बच्चे हैं उसको मुआवजा दिया जाय ताकि गरीब परिवार बाल बच्चे का भरण पोषण हो सके। प्रशासन के द्वारा आश्वासन दिया गया कि मृतक के परिवारों को मुआवजा मिलना चाहिए और दीया भी जाएगा।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे