Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

AYODHYA:समाज सेविका अर्चना तिवारी को हिन्दू महिला सभा प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त होने पर मिली शुभकामनाए



अयोध्या , अखिल भारत हिन्दू महासभा अयोध्या जनपद अध्यक्ष राकेश दत्त मिश्र ने अयोध्या की जानी मानी समाजसेविका अर्चना तिवारी को हिन्दू महिला सभा का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त होने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी है ।
जिलाध्यक्ष राकेश दत्त मिश्र ने आज जारी बयान में बताया कि हिन्दू महिला सभा की राष्ट्रीय प्रभारी आरती दीक्षित ने अर्चना तिवारी को उत्तर प्रदेश अध्यक्ष पद पर नियुक्त करने की घोषणा की । हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री अधिवक्ता संजया शर्मा ने उन्हें नियुक्ति पत्र जारी कर दिया है । अर्चना तिवारी ने अपनी नियुक्ति पर हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी त्रिदंडी जी महाराज , राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी , राष्ट्रीय संगठन मंत्री विजय प्रकाश मानव , राष्ट्रीय प्रवक्ता स्वामी करपात्री जी महाराज , उत्तर प्रदेश के प्रभारी ऋषि त्रिवेदी , प्रदेश अध्यक्ष पियूष कांत वर्मा और हिन्दू महिला सभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रजनी सक्सेना का आभार प्रकट करते हुए प्रदेश की नारी शक्ति को हिन्दू महासभा से जोड़ते हुए प्रदेश कार्यसमिति का गठन करने की घोषणा की ।
अर्चना तिवारी ने कहा कि प्रदेश की राजनीति में महिलाओं के मतदान की महत्वपूर्ण भूमिका होती है । उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले वो जिला स्तर पर हिन्दू महिला सभा का संगठनात्मक ढांचा तैयार कर महिला मतदाताओं का रुझान हिन्दू महासभा की ओर मोड़ने का प्रयास करेंगी और निश्चित रूप से सफल भी होंगी ।
जारी बयान में राकेश दत्त मिश्र ने कहा कि अर्चना तिवारी की नियुक्ति से अयोध्या के कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार हुआ है । अयोध्या के लिए गौरव का विषय है कि अयोध्या की जानी मानी समाजसेविका अर्चना तिवारी प्रदेश की महिलाओं का नेतृत्व करेंगी । हिन्दू महासभा के जिला प्रवक्ता पंडित अंतरिक्ष जी महाराज, वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष रामधन निषाद प्रधान जी, महामंत्री आचार्य रवि भूषण दीक्षित,हिन्दू स्वराज सेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता अचार्य रवि कान्त शास्त्री,जिला उपाध्यक्ष अधिवक्ता विनोद कुमार, हिन्दू विद्यार्थी सभा जिला अध्यक्ष कौशलेन्द्र सोलंकी,जिला उपाध्यक्ष डॉ0 एस0के0मिश्र,आदि पदाधिकारियों के साथ राजेश चौबे समाजसेवी, प्रबन्धक शक्ति चेतना विद्यालय, ऐमी आलापुर, रसूलाबाद,अयोध्या ने भी अर्चना तिवारी की प्रदेश अध्यक्ष पद पर नियुक्ति का स्वागत करते हुए उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे