Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...पूर्व सांसद ने वितरित किए फल

अखिलेश्वर तिवारी/वेद मिश्रा




जनपद बलरामपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर पूर्व सांसद दद्दन मिश्रा ने जिला मुख्यालय के संयुक्त जिला चिकित्सालय मरीजों को फल वितरित किए तथा चिकित्सकों को अंग वस्त्र भेंट कर कुरौना काल में संघर्ष तथा सेवाओं के लिए सम्मानित किया। वही प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान के जिलाध्यक्ष भानु प्रताप तिवारी ने अपने सहयोगियों के साथ कलेक्ट्रेट परिसर में अपर जिला अधिकारी की मौजूदगी में वृक्षारोपण किया ।


जानकारी के अनुसार और सांसद दद्दन मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन्म दिवस अवसर पर जिला संयुक्त चिकित्सालय में इलाज करा रहे मरीजों के बीच फल वितरण किया। पूर्व सांसद ने कोरोनावरियर्स चिकित्सकों को अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित भी किया। पूर्व सांसद श्री मिश्र ने चिकित्सकों तथा चिकित्सा स्टॉप के कोरोना काल में किए गए योगदान की सराहना करते हुए उन्हें इस महामारी से लोगों को बचाने में सहयोग देते रहने की भी अपील की । उन्होंने कहा कि जिस प्रकार महामारी के दौरान चिकित्सकों तथा चिकित्सा कर्मचारियों द्वारा अपनी जान की परवाह किए बगैर जनसेवा किया गया है, वह एक मिसाल है ।


प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान के जिलाध्यक्ष भानु प्रताप तिवारी के नेतृत्व में कलक्ट्रेट परिसर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन के शुभ अवसर पर वृक्षारोपण कर प्रधानमंत्री के स्वस्थ और दीर्घायु होने की कामना की गई । इस मौके पर अपर जिलाधिकारी अरुण कुमार शुक्ला ने उपस्थित रहकर शुभकामनाएं दी। अभियान के अनुसूचित मोर्चे के जिलाध्यक्ष कृष्णा कुमार गिहार, जिलाउपाध्यक्ष अभिनव मिश्र "हैप्पी", विशाल सिंह , सूरज तिवारी, सूर्यबली सिंह "छोटू" , राकेश कुमार गिहार, रविन्द्र गुप्ता अन्य कई लोग उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे