Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

GONDA: आरटीओ दफ्तर के बाहर सिटी मजिस्ट्रेट ने मारा छापा



डीएम व एसपी के आदेश पर की गयी कार्रवाई
मौके से 10 लोगों को हिरासत में लिया गया, 01 कम्प्यूटर जब्त

ए. आर. उस्मानी की रिपोर्ट
गोण्डा। आरटीओ दफ्तर के बाहर दलालों के सक्रिय होने की शिकायतों एवं सूचनाओं का संज्ञान लेते हुए बुधवार को डीएम व एसपी के आदेश पर सिटी मजिस्ट्रेट वन्दना त्रिवेदी व सीओ सिटी लक्ष्मीकान्त गौतम ने छापेमारी की। इस दौरान अधिकारियों ने मौके से 10 लोगों को गिरफ्तार कर कोतवाली नगर भेजवाया, जबकि एक कम्प्यूटर भी जब्त किया गया है।
जिलाधिकारी डॉक्टर नितिन बंसल ने बताया कि समाचार पत्रों एवं जनसामान्य की शिकायतों के माध्यम से यह सूचनाएं प्राप्त हो रही थीं कि आरटीओ कार्यालय में लाइसेन्स सम्बन्धी कार्यों को कराने के लिए दलाल सक्रिय हैं जो भोले-भाले लोगों से अधिक पैसे वसूल कर दलाली करने का काम करते हैं। इन शिकायतों का संज्ञान लेते हुए सिटी मजिस्ट्रेट व सीओ सिटी को छापेमारी करने के आदेश दिए गए। डीएम व एसपी के निर्देश पर दोनों अधिकारियों द्वारा आरटीओ दफ्तर के बाहर छापेमारी की गई और दस संदिग्ध दलालों को पकड़ा गया तथा तीन मोटर साइकिलें व 01 अदद कम्प्यूटर भी जब्त किया गया है।
सीओ सिटी ने बताया कि पकड़े गए 10 लोगों में से 04 लोगों का धारा 151 के तहत चालान किया गया तथा 06 लोगों को चेतावनी देकर छोड़ा गया। वहीं पकड़ी गई मोटर साइकिलों के स्वामियों के कागजात चेक करने के उपरान्त उनकी मोटर साइकिलें वापस कर दी गईं। जिलाधिकारी ने बताया कि आगे भी इस प्रकार की कार्यवाही जारी रहेगी। दलाली करने वालों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही भी की जाएगी। छापेमारी के दौरान एआरटीओ प्रशासन संजीव सिंह भी मौजूद रहे।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे