Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

हाथरस के बाद अमेठी में नाबालिग छात्रा के साथ रेप

 


अलीम खान 

यूपी के अमेठी में एक छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के बाद उसे जेल भेजने के बजाए सम्मान सहित थाने में कुर्सी पर बिठाया।

अमेठी में 16 अक्टूबर को सामने आया था यह मामला

तीन दिन बाद पीड़िता ने दर्ज कराया रेप का केस


उत्तर प्रदेश में अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा से कोचिंग से लौटते समय गांव के एक युवक ने रेप किया। पुलिस आरोपी को पकड़कर कोतवाली लाई लेकिन उसे सम्मान के साथ कुर्सी पर बैठाया। इसी दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है़।


जानकारी के अनुसार, मामला मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र का है़। घटना बीते 16 अक्टूबर के शाम की बताई जा रही है। कोचिंग से घर लौटते समय एक 11 साल की छात्रा से उसके चाचा ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद दोनों मौके से फरार हो गए।


लोकलाज के भय से घटना के तीन दिन बाद अपने पिता के साथ थाने पहुंची पीड़िता ने आरोपी चाचा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी और उसके दोस्त को पुलिस गिरफ्तार ने कर लिया, लेकिन कोतवाली में लाकर आरोपी को जेल में डालने के बजाए पुलिस ने उसे कुर्सी पर बैठाया।


मामले में एसपी अमेठी दिनेश सिंह ने बताया कि रात में मामला संज्ञान में आया था जिस पर तत्काल प्रभाव से दो अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। मुसाफिरखाना कोतवाली पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। रेप का मुख्य अभियुक्त पीड़िता का चाचा लगता है। पूरे मामले पर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे