Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...पुलिस के पकड़ के बाहर ड्राइवर


अखिलेश्वर तिवारी/अश्वनी गुप्ता
तुलसीपुर बलरामपुर ।। जनपद बलरामपुर के थाना तुलसीपुर क्षेत्र में शुक्रवार की भोर में हुए ट्रक तथा डीसीएम भिड़ंत मामले में आरोपी डीसीएम ड्राइवर का पता लगाने में पुलिस अभी तक नाकाम है । हालांकि ड्राइवर ने डीसीएम रजिस्ट्रेशन के आधार पर मालिक का पता जरूर लगा लिया है । प्रभारी निरीक्षक इकरार अहमद ने बताया कि ट्रक मालिक शेर सिंह लखनऊ का निवासी है और उसने ड्राइवर को शीघ्र ही उपस्थित करने का भरोसा दिया है। फिलहाल डीसीएम को कब्जे में लेकर आने में खड़ा कर दिया गया है। मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है । इस दुर्घटना में ट्रक चालक गंगाराम मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई थी तथा खलासी का इलाज चिकित्सालय में चल रहा है ।


जानकारी के अनुसार थाना तुलसीपुर के अंतर्गत ग्राम रमवापुर के पास शुक्रवार की सुबह खड़ी ट्रक को पीछे से आ रही डीसीएम ने ठोकर मार दी । दुर्घटना में ट्रक के ड्राइवर की मौत हो गई तथा ट्रक के खलासी को चोट आने के बाद उसका उपचार कराया जा रहा है। डीसीएम का आरोपी ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ड्राइवर को तलाश कर रही है।
तुलसीपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रमवापुर पेट्रोल पंप के पास सुबह करीब छह बजे बीसीएम (बलरामपुर चीनी मिल) की खड़ी ट्रक संख्या यूपी 43 ए 7852 को डीसीएम यूपी 32 जीएन 3365 ने पीछे से ठोकर मार दी जिससे बीसीएम के ट्रक ड्राइवर गंगाराम मिश्र (40) निवासी ग्राम बैजपुर जनपद बलरामपुर की मौत हो गई । दुर्घटना के समय ड्राइवर गंगाराम ट्रक खड़ी करके टायर से गिट्टी निकाल रहा था । इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार से आई डीसीएम ने ट्रक को ठोकर मार दी, जिससे सड़क के किनारे खड़ी ट्रक ड्राइवर को कुचलते हुए नीचे खेत में जा गिरी। दुर्घटना में ट्रक के खलासी को भी चोट आईं हैं जिसका इलाज कराया जा रहा है। डीसीएम को खड़ा करके आरोपी ड्राइवर फरार हो गया। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस पहुंचकर क्षत विक्षत शव को कब्जे में ले लिया । ड्राइवर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस कार्रवाई में जुटी है। आरोपी ड्राइवर को पकड़ने में घटना के 48 घंटे बाद पुलिस नाकाम रही है। राहत की बात यह है कि डीसीएम मालिक की तलाश पुलिस ने रजिस्ट्रेशन के आधार पर कर ली है। डीसीएम मालिक शेर सिंह ने ड्राइवर को शीघ्र हाजिर करने का भरोसा दिलाया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे