Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

SIDDHARTH NAGAR:खंडहर मकान में मिला नर कंकाल , दोनों सीमाओं में सनसनी



हाड़ा विकास
बढ़नी। सिद्धार्थनगर:
भारत-नेपाल की अंतरराष्ट्रीय सीमा से करीब सौ मीटर की दूरी पर कृष्णनगर (नेपाल) के गुरुद्वारा रोड पर एक पुराने खंडहर से मकान में आज सायं एक नर कंकाल मिला, जिससे इलाके में सनसनी फैल गयी है और चर्चाओं का बाजार गर्म है। नेपाल प्रहरी ने कंकाल को सील कर उसे परीक्षण हेतु जिले मुख्यालय भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार सीमाई नेपाली उपनगर कृष्णनगर के गुरुद्वारा रोड पर राजी मेडिकल के सामने स्थित जीर्ण शीर्ण खंडहर में सायं काल नर कंकाल मिला है। बताया जा रहा है कि उक्त मकान के बगल श्यामा रूंगटा के मकान में निर्माण कार्य चल रहा था। इसी दौरान किसी मजदूर ने उक्त कंकाल को देखा तो उसने शोर मचाया। देखते ही देखते वहां काफी भीड़ इकट्ठी हो गयी, किसी से सूचना पाकर कृष्णनगर थाने की पुलिस दल-बल समेत पहुँच गयी। बताते है कि उक्त नर कंकाल का भाग 3 हिस्से में बंटा हुआ था। कंकाल के इर्द गिर्द जीन्स पैंट व लाल रंग का अन्य वस्त्र भी टुकड़ो टुकड़ों में मिला है।
पुलिस ने मौका मुआयना व तफ्तीश करने के पश्चात उक्त कंकाल को पॉलिथीन में सील कर परीक्षण के लिए सदर मुकाम भेज दिया है। कृष्णानगर थाने के इंस्पेक्टर सुखदेव पौडेल ने कंकाल मिलने की पुष्टि करते हुए बताया है कि अन्य जानकारी परीक्षण के बाद ही दी जा सकेगी। कंकाल महिला या पुरुष का है यह पुलिस स्पष्ट नही कर सकी लेकिन लंबे बाल मिलने की चर्चा पर लोग उसके युवती का होने की आशंका जता रहे हैं। आबादी वाले इलाके में मानव कंकाल मिलने से पूरे सीमावर्ती इलाके में सनसनी फैल गयी है और तरह-तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे