Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:ईंटें रखने को लेकर घर में घुसकर जानलेवा हमला, तीन घायल

 


घायलों की हालत गंभीर, सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर

मोतीगंज थाना क्षेत्र के पिपरा भिटौरा गांव की घटना, मुकदमा दर्ज

ए. आर. उस्मानी

गोण्डा। मोतीगंज थाना क्षेत्र के पिपरा भिटौरा गांव में दो पक्षों में कहासुनी के बाद जमकर मारपीट हो गई, जिसमें तीन लोगों को गंभीर चोटें आईं हैं। घायलों को सीएचसी काजीदेवर पहुंचाया गया जहां हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

    मोतीगंज थाना क्षेत्र के पिपरा भिटौरा गांव निवासी अवध राज शुक्ल ने थाने पर तहरीर दी है जिसमें कहा है कि विपक्षीगण उसके सहन की जमीन के सामने ईंट रखने लगे। मना किया तो विपक्षी मनु कनिका, राजेश, प्रदीप व इंद्रजीत उसे गाली गुप्ता देने लगे। गाली देने से मना किया तो लाठी, डंडा व राड से घर में घुसकर मारने पीटने लगे। उसे बचाने के लिए जब उसकी पत्नी राजकुमारी व उसका भाई दृगराज दौड़े तो उन्हें भी भद्दी भद्दी गालियां देते हुए लाठी डंडा व राड से मारा पीटा, जिससे राजकुमारी बेहोश होकर गिर गई। शोर मचाने पर गांव के तमाम लोग पहुंचे, तब जाकर जान बची। आरोप है कि विपक्षियों ने कहा कि यदि थाने पर जाओगे तो जान से मार डालेंगे। धमकी देते हुए फरार हो गए। अवधराज शुक्ला ने बताया कि मारपीट की घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उसने आरोप लगाते हुए बताया कि हल्का के सिपाहियों की भूमिका संदिग्ध रही है। इस मामले में इंस्पेक्टर स्वयं मौके पर गये थे लेकिन सिपाहियों द्वारा उन्हें वास्तविकता से गुमराह किया गया और सही जानकारी नहीं दी गई जिससे आज इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया। उसने बताया कि घटना की सूचना तत्काल इंंस्पेक्टर मोतीगंज अशोक सोनकर को दी गयी। सूचना मिलते ही एसएचओ मोतीगंज दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र काजीदेवर भिजवाया, जहां पर डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। वहीं मारपीट की घटना में राजकुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई है। उसके सिर पर काफी चोटें आई हैं।

    थानाध्यक्ष मोतीगंज अशोक सोनकर ने बताया कि पीड़ित अवध राज शुक्ल की तहरीर पर मनु कनिका, राजेश, प्रदीप, इंद्रजीत के विरूद्ध गाली गुप्ता देने, जान से मारने की धमकी, घर में घुसकर मारपीट करने, धारदार हथियार से हमला करने के साथ ही विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जल्द ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे