Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...पत्रकारों को किया गया सम्मानित


अखिलेश्वर तिवारी/वेद मिश्रा
 जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय से सटे हुए सिरसिया ग्राम सभा के पास बलरामपुर बीरपुर मार्ग पर स्थित फातिमा कॉन्वेंट स्कूल परिसर में क्रिसमस डे के अवसर पर आयोजित एक सादे कार्यक्रम के दौरान कोरोना वैरीयर्स के रूप में कार्य करने वाले पत्रकारों को अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित किया गया ।



जानकारी के अनुसार मिशनरी द्वारा संचालित फातिमा स्कूल कोरोना काल के दौरान जनसमुदाय के सहयोग के लिए लगातार प्रयासरत रहा है ।

शुक्रवार को क्रिसमस डे के अवसर पर एक सादे कार्यक्रम के दौरान स्कूल के प्रधानाचार्य फादर अरुण द्वारा मीडिया कर्मियों को अंग वस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।

फादर अरुण ने अपने संबोधन में कहा कि हमारा उद्देश्य समाज सेवा तथा समाज सेवा से जुड़े लोगों को प्रोत्साहित करना है । उन्होंने कहा कि कोरोना जैसे घोर संकट काल में भी जिस प्रकार स्वास्थ्य कर्मियों तथा सुरक्षाकर्मियों ने अपनी अपनी भूमिका निभाई है, ठीक उसी प्रकार मीडिया कर्मियों ने भी पूरी तन्मयता से अपने जीवन का परवाह किए बगैर अपने जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया है।

उन्होंने कहा कि आज प्रभु ईसा मसीह के बताए हुए मार्ग पर चलते हुए हम उन तमाम मीडिया कर्मियों का आभार जताते हैं, जिन्होंने वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान लोगों की सेवाएं की हैं। मीडिया कर्मियों ने अपने खबरों के माध्यम से हमेशा लोगों को सचेत व सजग रहने के लिए जागरूक किया है । उन्होंने कहा कि हमें आज क्रिसमस डे के अवसर पर पत्रकार साथियों को सम्मानित करते हुए गर्व का अनुभव हो रहा है । सम्मान कार्यक्रम पूरी सादगी के साथ कोविड नियमों के अनुसार आयोजित किया गया ।

इस अवसर पर विद्यालय की अध्यापिका शैल कुमारी सिंह, अध्यापक दुर्गा प्रसाद मिश्र, व आशीष कुमार सहित कई अन्य लोग मौजूद थे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे