Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...पूर्व प्रधानमंत्री के जयंती अवसर पर दी गई श्रद्धांजलि


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के एमएलके पीजी कॉलेज मैं शुक्रवार को पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्व०अटल बिहारी वाजपेई की जयंती सुशासन दिवस के रूप में मनाया गया। इस अवसर पर महाविद्यालय के मुख्य नियंता एवं प्राचार्य डॉ पी के सिंह, आइ क्यू ए सी कोऑर्डिनेटर डॉ आर के पांडे, बी एड विभाग के वरिष्ठ एसोसिएट प्रोफेसर डॉक्टर श्रीप्रकाश मिश्रा, राष्ट्रीय सेवा योजना के वरिष्ठ कार्यक्रमाधिकारी डॉ राजीव रंजन सहित महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवक स्वयं सेविकाओं, शिक्षकों एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारियों ने अटल जी के चित्र पर पुष्पार्चन कर श्रद्धांजलि व्यक्त की ।



जानकारी के अनुसार महाविद्यालय के मुख्य नियंता प्रभारी प्राचार्य डॉ पी के सिंह ने अपने संबोधन में पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी जी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर प्रकाश डालते हुए राष्ट्र के विकास में अटल जी के योगदान को रेखांकित किया । डॉआर के पांडे ने अटल जी के राजनीतिक जीवन एवं सिद्धांतों को भविष्य के लिए उचित बताया। डॉ श्रीप्रकाश मिश्रा ने अटल जी के प्रधानमंत्री कार्यकाल में किए गए पोखरण परीक्षण को विश्व की राजनीति में भारत के लिए एक मील का पत्थर साबित किया। इस अवसर पर एन एस एस स्वयं सेविकाओं अनुकृति उपाध्याय, विजय लक्ष्मी दुबे ,निधि मिश्रा, निशा देवनाथ ने अपने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम का आयोजन महाविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना द्वारा किया गया।

राष्ट्रीय सेवा योजना के वरिष्ठ कार्यक्रमाधिकारी डॉ राजीव रंजन ने अटल बिहारी वाजपेई जी के स्वर्णिम चतुर्भुज योजना तथा उनके सुशासन को रेखांकित करते हुए भारत के उज्जवल भविष्य का पथ बताया तथा सब के प्रति आभार व्यक्त किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे