Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Gonda:खेत में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका



पानी के हौज में पड़ी थी लाश, जांच में जुटी पुलिस 
ए. आर. उस्मानी
गोण्डा। मोतीगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम पंचायत सोठिया के मजरे बालपुर चमरनपुरवा गांव के पास खेत में बने एक पानी के हौज में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला। लाश मिलने की खबर फैलते ही सनसनी फैल गई। 
उसके चेहरे पर खरोंच के निशान पाए गए हैं। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।
   मोतीगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सोनकर ने बताया कि गुरूवार की सुबह सूचना मिली कि बालपुर चमरनपुरवा के पास एक शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही वह वरिष्ठ उपनिरीक्षक जितेन्द्र यादव के साथ तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और शव का पंचनामा भरवाकर वीडियोग्राफी करवाई तथा शव को आसपास के ग्रामीणों से पहचान करवाई, लेकिन पता नहीं चल सका। काफी देर बाद मृतक की पहचान तुर्काडीहा गांव निवासी सुरेश वर्मा (35 वर्ष) के रूप में हुई। मृतक के बड़े भाई विजय वर्मा ने बताया कि  बुधवार रात करीब 10 बजे घर वालों से मोतीगंज बाजार जाने की बात कह कर निकला था। 
वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।
    प्रभारी निरीक्षक श्री सोनकर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। उन्होंने बताया कि अभी तक परिजनों द्वारा घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं दी गई है।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे