Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Gonda:अंतर्जनपदीय चोरो के गिरोह का भंडाफोड़



गोण्डा: गोण्डा पुलिस ने अंतर्जनपदीय चोरो के गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 25 टन लगभग 15 रूपये की सरिया बरामद करने का दावा किया है।
पुलिस अधिक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि थाना नवाबगंज की पुलिस एवं जनपद एसओजी की संयुक्त टीम को बड़ी सफलता प्राप्त हुई है।
सोमवार-मंगलवार की रात्रि को संदिग्ध अपराधियों की सुरागरसी पतारसी में मामूर थी कि जरिए मुखबिर खास सूचना मिली कि कुछ लोग कटी तिराहा के पास सरिया चोरी की योजना बना रहे हैं । इस सूचना पर विश्वास कर पुलिस बल द्वारा कटी तिराहा के पास पहुंचकर संदिग्ध हालात में खड़े ट्रक सं0 यू0पी0 78 डी0टी0 8782 को चारों तरफ से घेर कर उसमें बैठे संदिग्ध वीरेंद्र पुत्र प्रकाश निवासी ग्राम कोड़ारी कला थाना अचलगंज जनपद उन्नाव, सुनील पुत्र रामनरेश निवासी कोड़ारी कला थाना अचलगंज जनपद उन्नाव, मोहम्मद यासीन पुत्र इसहार थाना निवासी ग्राम विरछी थाना माफी जनपद उन्नाव, अमर उर्फ नीरज पुत्र पृथ्वीपाल लोधी निवासी ग्राम विछिया थाना अचलगंज जनपद उन्नाव,को गिरफ्तार कर लिया गया। कडाई से पूछताछ करने पर उन लोगो ने बताया कि वे लोग यही तिराहे की एक दुकान में सरिया चोरी की योजना बना रहे थे। इससे पूर्व हमलोगो ने हथियागढ कस्बे (थाना छपिया) से 02 दुकानों में ताला तोड़कर चोरी किया था तथा 04-05 दिन पहले ही बस्ती शहर में भी सरिया की चोरी की थी। इस काम में सुनील व विरेन्द्र द्वारा दुकान की रेकी की गयी थी। इसके अतिरिक्त पहले भी हमलोगो ने अन्य जनपदों में सरिया चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। गिरफ्तार अभियुक्तगणों की निशाहदेही पर चुरायी गयी लगभग 25 टन लोहे की सरिया बरामद की गयी जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 15 लाख है। पूछताछ में अभियुक्तगणों द्वारा यह भी बताया गया कि अरविन्द लोध जो अंचलगंज का ही रहने वाला है हमलोगो का मुख्य सरगना है।
अभियुक्तगणों का यह संगठित गिरोह प्रदेश के कई जनपदो (उन्नाव,कन्नौज, बाराबंकी, बस्ती व अन्य जनपदों ) में घूम-घूम कर सरिया चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया है। आरोपियों के विरुद्ध विधिक कार्यवाही उपरांत माननीय न्यायालय रवाना किया जा रहा है।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे