Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पूर्व प्रधान की गोली मार कर हत्या ,बदमाश फरार

 

अलीम खान 

अमेठी: जिले में बदमाशों ने एकबार फिर खाकी के इकबाल को चुनौती दी है. बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि उन्होंने एक पूर्व प्रधान को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और शव को नहर किनारे फेंककर भाग निकले. सुबह जब ग्रामीणों ने देखा तो पूर्व प्रधान का शव नहर किनारे मुंह के बल पड़ा मिला. जिसके बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में ले लिया. फिलहाल मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.


एसपी ने दी जानकारी:शौच के लिए गए थे बाहर

मामला मोहनगंज थाना क्षेत्र के मुकंद रमई गांव का है. जहां 64 वर्षीय पूर्व प्रधान जागेश्वर वर्मा देर रात शौच के लिए घर से निकले थे. काफी देर तक वापस न लौटने पर परिजनों ने खोजबीन की, लेकिन पता नहीं चल सका. सुबह शौच को जा रहे ग्रामीणों ने नहर किनारे जागेश्वर वर्मा का शव औंधे मुंह पड़ा देखा तो हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के भेज दिया है और विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

एसपी ने कहा, जल्द करेंगे खुलासा

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अमेठी दिनेश सिंह ने मीडिया से बात करते हुए  कहा कि परिजनों द्वारा 3 नामजद लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है. मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर शीघ्र ही गिरफ्तारी के लिए निर्देशित कर दिया गया है. मौके पर शांति व्यवस्था कायम है. इस घटना का शीघ्र ही खुलासा करते हुए निष्पक्ष और कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे