Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Basti news:धरमूपुर गांव में हुआ भगवान बुद्ध और डा.भीमराव अम्बेडकर की मूर्ति अनावरण


सुनील उपाध्याय
बस्ती।गणतंत्र दिवस के अवसर पर दुबौलिया बिकास क्षेत्र के धरमूपुर में बड़े ही हर्षोल्लास पूर्वक भगवान बुद्ध और भारतरत्न डा0 भीमराव अम्बेडकर की मूर्ति का पूर्व मंत्री राम प्रसाद चौधरी द्वारा अनावरण किया गया। 
मंगलवार को भगवान गौतम बुद्ध एवं भारतरत्न डा0 भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा का अनावरण हुआ, ग्रामीणों के सहयोग से गांव में बाबा साहब और भगवान बुद्ध की प्रतिमा लगवाने का सपना पूरा हुआ।
 इस अवसर पर एक गोष्ठी एवं विशाल भंडारे का भी आयोजन किया गया। जिसमें पूर्व केबिनेट मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने कहा आने वाला समय समाजवादी पार्टी का है,मौजूदा सरकार में सभी वर्गो को लड़ाने का काम किया जा रहा है। हम सभी को बाबा साहब के बताए हुए रास्ते पर चलकर आगे बढ़ना है।
तो वहीं ग्राम प्रधान दिलीप यादव ने भी शिक्षा पर विशेष जोर देते हुए कहा कि, बाबा साहेब का सपना था कि, हर दलित शिक्षित होगा तभी आगे कुछ कर पाएगा। इसलिए आप लोगों को आगे बढ़ना है तो, शिक्षा जीवन में बहुत जरूरी है।
    इस अवसर पर डा. त्रिभुवन, शिव पूजन आर्या, विनय कुमार, अशोक कुमार, दीपक कुमार प्रजापति, गबोधर, जगदीश यादव, दीपक कुमार, एहसान, पंकज, दुर्गा प्रसाद राजभर,डा.सोनू कुमार, उमेश कुमार, बिजय नाहर, सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे