Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

GONDA NEWS:बारासिंघा को पकड़ने में पुलिस कर्मियों की वर्दी खून से हो गई लथपथ



रजनीश/ज्ञान प्रकाश
करनैलगंज(गोंडा)। दो घण्टे की कड़ी मसक्कत के बाद कस्बा पुलिस ने बारासिंघा को जीवित बचा लिया तथा उसका इलाज कराकर वन विभाग के कर्मचारियों को सुपुर्द कर दिया।
जबकि बारासिंघा को पकड़ने में पुलिस कर्मियों की वर्दी खून से लथपथ हो गई मगर उसकी जान बचाने में पुलिस कामयाब रही। कस्बा करनैलगंज में आए दिन अपने कुछ न कुछ अच्छे कार्यों से नगर के लोगों में काफी लोकप्रिय हो चुके उप निरीक्षक रणजीत यादव चौकी प्रभारी कस्बा ने शनिवार को पुनः एक बार फिर प्रशासनिक कार्यों के दायित्वों का सफल निर्वहन करते हुए नगर स्थित मोहल्ला सकरौरा में रास्ता भटक कर पहुंचे बारासिंघा को पकड़ा।
जो नगर की आबादी वाले इलाके में घुस आया था। तथा एक घर मे घुस गया था। काफी कूदफांद कर कुछ चोटिल भी हो गया था। जहां उसे देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्र हो गए। सूचना पाते ही आनन-फानन में चौकी प्रभारी व कांस्टेबल विकास यादव, कांस्टेबल जय सिंह व कांस्टेबल सत्येंद्र कुमार के मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों के सहयोग से तथा वन विभाग टीम व सरकारी पशु अस्पताल के डॉक्टर को बुलाकर बारासिंघा को कड़ी मसक्कत से पकड़ कर प्राथमिक उपचार कराते हुए वन विभाग को सुपुर्द करते हुए वाहन की व्यवस्था कर वन विभाग की नर्सरी पर भेजवा दिया।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे