Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

10 जनवरी को हुई सुरेंद्र पांडेय की हत्या में फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार

 

अलीम खान 

अमेठी: जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली इलाके में हुए सुरेंद्र कुमार पांडेय हत्याकांड के चार आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं. पुलिस ने मुखबिरों से मिली सूचना के  आधार पर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. अभियुक्तों  पास से कई असलहे और कारतूस भी बरामद हुए हैं. हत्यारोपियों की गिरफ्तारी कर पुलिस अब विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.सुरेंद्र पांडेय हत्याकांड.

नारा अढ़नपुर गांव निवासी सुरेंद्र कुमार पांडेय की 10 जनवरी की दोपहर मामूली विवाद में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. दिन दहाड़े हुए इस हत्याकांड से पूरे जिले में सनसनी फैल गई थी. हत्याकांड की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने  खुद मौके पर पहुंचे थे. हत्यारोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को लगाया था.

मामले में मृतक के परिजन की तहरीर पर आरोपियों के विरुद्ध हत्या सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था. मंगलवार को पुलिस ने मुखबिरों से मिली सूचना  के आधार पर चारों आरोपी रघुनन्दन सिंह, राजेन्द्र सिंह, चुन्नू सिंह उर्फ अभिषेक प्रताप सिंह और बृजेश प्रताप सिंह को गाजनपुर दुवरिया गोमती नदी के पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से एक अवैध पिस्टल, दो जिन्दा कारतूस 32 बोर, एक तमंचा, तीन कारतूस 12 बोर, दो एसबीबीएल बन्दूक, 36 जिन्दा कारतूस, 2 खोखा कारतूस 12 बोर बरामद हुए हैं.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे