Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पूर्व कैबिनेट मंत्री के भतीजे का रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में मिला शव

 

अलीम खान 

अमेठी: उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के भतीजे का शव रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में कटा मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस के मुताबिक शव समाजवादी पार्टी सरकार में मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति के भतीजे का है, जो रात में 10 बजे घर से निकला था लेकिन सुबह 4 बजे उसके मरने की खबर सामने आई. जीआरपी प्रतापगढ़ के जवानों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मौका स्थल से साक्ष्य जुटाने में लग गए हैं.


भाई ने जताई हत्या की आशंका

पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति के छोटे भाई जगदीश प्रजापति का बेटा शुभम प्रजापति अभी राजनीति में सक्रिय नहीं था. गुरुवार को गांव में तेरहवीं का कार्यक्रम था. इसमें प्रजापति का पूरा परिवार शामिल था. शुभम भी वहीं पर था. लेकिन, शुक्रवार सुबह उसका शव सदर कोतवाली के खेरौना गांव स्थित रेलवे ट्रैक पर पाया गया. राहगीरों ने इसकी सूचना जीआरपी और पुलिस को दी. जीआरपी प्रतापगढ़ के जवानों ने शव को कब्जे में लिया है. पुलिस को अभी मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है.


वहीं मृतक के भाई ने कहा कि राजनीतिक द्वेषवश उसकी हत्या की गई. साजिशकर्ताओं ने ही शुभम को मारने के बाद ट्रैक पर ले जाकर फेंक दिया. मेरा भाई ऐसा नहीं था. वह सुसाइड नहीं कर सकता है. लेकिन रात में कुछ लोग उसको शराब आदि पिलाकर पंचायत चुनाव के राजनैतिक द्वेष से ऐसा करके मेरे परिवार को परेशान किया जा रहा है.


शव पर चोट के नहीं मिले निशान

मामले में पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि शुभम की मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. सुबह 4 बजे लोकोपायलट ने इस घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही जीआरपी प्रतापगढ़ व अमेठी पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा मृतक का शव दो हिस्सों में कटा था. शव पर चोट के कोई और निशान नजर नहीं आए हैं. जीआरपी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे