Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...विधायक ने किया किड्स जोन ब्लॉक का उद्घाटन


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद मुख्यालय के प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान पायनियर पब्लिक स्कूल में शनिवार को किड्स जोन ब्लॉक का उद्घाटन किया गया। साथ ही कई सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए । कार्यक्रम के दौरान पुरस्कार वितरण कार्यक्रम भी आयोजित किया गया ।।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जिला विद्यालय निरीक्षक गोविंद राम, बेसिक शिक्षा अधिकारी रामचंद्र तथा पूर्व विद्यालय निरीक्षक चंदन पांडे ने विद्यालय के ऑडिटोरियम हाल में मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम के दौरान बच्चों का रिपोर्ट कार्ड भी वितरित किया गया ।



आयोजित कार्यक्रम में स्कूल के किड्स जोन के नए ब्लाक का उद्घाटन सदर विधायक पलटू राम ने फीता काटकर किया। उद्घाटन के दौरान विद्यालय के अध्यक्ष पीएन तिवारी ने पूजा और हवन किया। कार्यक्रम में विद्यालय के पदाधिकारियों द्वारा अतिथियों का स्वागत किया गया । 



कार्यक्रम में कक्षा 5 और 6 की छात्राओं ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत किया वहीं कक्षा 8 और 9 की छात्राओं ने स्वागत गीत के माध्यम से लोगों का मन मोहा ।कार्यक्रम के अंत में जिला विद्यालय निरीक्षक, सदर विधायक तथा बीएसए ने पूरे विद्यालय परिसर का निरीक्षण किया और विद्यालय प्रशासन की सराहना की। कार्यक्रम के दौरान छात्र-छात्राएं स्कूल स्टाफ तथा अन्य लोग उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे