Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Pratapgarh:पूरे ईश्वर नाथ में दो दिवसीय शिवाला महोत्सव का शुभारंभ 10 मार्च से


निःशुल्क स्वास्थ्य कैंप के साथ आयोजित होगा विविध सांस्कृतिक कार्यक्रम 
एस के शुक्ला
प्रतापगढ़। सदर विधानसभा क्षेत्र के पूरे ईश्वर नाथ स्थित शिवाला मंदिर पर आयोजित होने वाला महाशिवरात्रि के पावन पर्व के उपलक्ष में दो दिवसीय शिवाला महोत्सव लेकर तैयारियां जोरों पर शुरू हो गई। मंदिर  प्रांगण की साफ-सफाई के साथ ही मंदिर की रंगाई -पुताई का कार्य जोरों पर चल रहा है। बता दे कि सदर विधायक राजकुमार पाल के संरक्षकत्व में महाशिवरात्रि के पर्व के उपलक्ष में 10 मार्च 2021 से महोत्सव का शुभारंभ होना है। जिसका समापन 11 मार्च 2021 को महाशिवरात्रि के पर्व पर होगा।इस मौके पर नि:शुल्क स्वास्थ्य कैम्प व गरीब ,असहायों आंखों की जांच के उपरांत नि:शुल्क चश्मा वितरण किया जाएगा। इसी के साथ सांध्य बेला पर सिलवर नाईट जुबली जागरण ग्रुप व आरडीएन फिल्म प्रोडक्शन एवं एनवाईके के नामचीन कलाकारों द्वारा नित्य, गायन के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम व विविध झाकिया की प्रस्तुति की जाएगी। वही 11 मार्च 2021 को सम्मान समारोह के साथ ही विराट कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया है। उक्त कार्यक्रम में जिले के नही आस-पास जनपदो के नामचीन कलाकार व कवि कवयित्रों के अलावा आवाज के जादूगर पार्श्व गायक रवि त्रिपाठी भी शिरकत करेगे ।महोत्सव के आयोजकगण शिवेश शुक्ल एडवोकेट व परमानन्द मिश्र एडवोकेट ने कार्यक्रम के भव्य सफलता के लिए समय समय पर कार्यो की समीक्षा कर रणनीति तैयार करने में लगे हैं।

सुरक्षा के प्रति महिलाओं को किया जाएगा जागरूक

दो दिवसीय शिवाला महोत्सव पूरे ईश्वर नाथ  में 10 मार्च को महिलाओं की सुरक्षा के लिए जागरूकता हेतु बेल्हा की बेटियां ताइक्वांडो किक बॉक्सिंग की मंडल प्रभारी प्रियंका चंद्रा के नेतृत्व में बेटियां प्रस्तुत करेंगी मार्शल आर्ट। महिलाओं के आत्मरक्षा का  सिखाएंगे गुर

कार्यक्रम का होगा सीधा  प्रसारण
सदर विधानसभा क्षेत्र के पूरे ईश्वर नाथ स्थित शिवाला मंदिर पर आयोजित होने वाले दो दिवसीय शिवाला महोत्सव कार्यक्रम का youttube चैनल  *junoon b music & RDN music* पर सीधे लाइव प्रसारण भी किया जाएगा।जिससे दूर - दराज रहने वाले लोग भी घर बैठे कार्यक्रम को देख सकेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे