Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar फसल काटने गयी महिला का मिला शव, साथ ही घायलावस्था मिली बेटी



आलोक कुमार बर्नवाल
सन्तकबीरनगर। स्थानीय थाना क्षेत्र के मुसहरा गांव निवासी एक महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में भंडा गांव में स्थित उसके खेत में मिला है महिला सरसों काटने के लिए अपने 18 वर्षीय बेटी के साथ खेत में गई हुई थी बेटी को भी बुरी तरीके से घायल कर दिया गया है उसका इलाज गोरखपुर जनपद के कैंपियरगंज कस्बे में स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार देर शाम सूचना मिला की मुसहरा गांव निवासी शांति गुप्ता पत्नी सुरेश गुप्ता उम्र 42 वर्ष बगल के गांव भंडा में स्थित अपने खेत में सरसों काटने गई हुई थी उसके साथ उसकी 18 वर्षीय पुत्री रंजू भी हाथ बताने के लिए गई हुई थी देर शाम जब वह अपने घर नहीं आई तो बेटा दिलीप पता लगाने के लिए खेत में गया जहां मां खून से लथपथ स्थिति में मरी पड़ी थी और बहन बुरी तरह से घायल थी परिजनों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर थानाध्यक्ष विनय कुमार पाठक पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में लिए बेटी रंजू की गंभीर स्थिति होने के नाते इलाज के लिए जनपद गोरखपुर के कैंपियरगंज में स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। जहां पर घायल बेटी का इलाज चल रहा है।
इस घटना के बाबत थानाध्यक्ष विनय कुमार पाठक ने बताया कि मृत्यु का कारण संदिग्ध दिख रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु का कारण स्पष्ट होगा और जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे